Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ayodhya News; पति-पत्नी ने साथ खाना खाया, फिर तबीयत बिगड़ी और हो गई मौत !

अयोध्या के हैरिंग्टनगंज बाजार निवासी लल्लन तिवारी (48) और उनकी पत्नी सरस्वती तिवारी (45) की सोमवार की भोर में अचानक मौत हो गई। सरस्वती तिवारी आंगनबाड़ी वर्कर थीं। पति लल्लन तिवारी पत्नी के इलाज के लिए गए। दोनों की मौत अचानक तबीयत बिगड़ने से हुई है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

 

 

मृतक के पुत्र शैलेन्द्र तिवारी ने बताया कि सोमवार की रात में सभी लोगों ने साथ में खाना खाया। मैंने दूध रोटी और मम्मी, पापा, मेरी बहन ने रोटी और तरोई की सब्जी खायी। उसके बाद रोज की तरह सभी लोग सोने चले गए सुबह 4:30 बजे मम्मी, पापा को सांस लेने में दिक्कत और गले में दर्द होना शुरू हुआ। पापा ने कार निकाली और बाजार के एक निजी चिकित्सक पहुंचे, तभी उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी डाक्टर ने दोनों को सीएचसी ले जाने की सलाह दिया। उसके बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए शहर के जनौरा स्थित मंगलम हॉस्पिटल लेकर गए, तब तक पति-पत्नी दोनों की स्थिति काफी गंभीर हो चुकी थी।

 

 

जहां डॉक्टर एफबी सिंह ने दोनों को देखने के बाद ट्रामा सेंटर दर्शन नगर के लिए रेफर कर दिया है। दर्शननगर ट्रामा सेंटर में दोनों की मौत हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें