Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बारिश क्या हुई खुल गई अयोध्या की पोल! पूरे शहर में लगा पानी, गड्ढों में फंसीं गाड़ियां, राम पथ का हाल बेहाल

ये अयोध्या के राम पथ का हाल है। थोड़ी सी बारिश क्या हुई देखिए किस तरह से गाड़ियां गड्ढों में धंस जा रही हैं। कई जगह तो इतने गहरे गड्ढे हैं कि अगर लोग सावधानी ना बरतें तो बड़ा हादसा भी हो सकता है। लोग जान जोखिम में डालकर किसी भी तरह से इन रास्तों से निकल रहे हैं।

- Advertisement -

 

ये तो सिर्फ राम पथ की तस्वीरें हैं। विकास के नाम पर अयोध्या में जिस तरह से सड़कें खुदी हैं, उसके बाद से पूरे शहर में लगभग ऐसे ही हालात हैं। हर तरफ पानी भरा हुआ है और गड्ढे ऐसे हैं कि थोड़ी भी लापरवाही हुई तो फिर बड़ा हादसा होगा।

 

आप खुद ये वीडियो देखिए। काफी रिस्क लेकर हमारे कैमरामैन ने ये तस्वीरें निकाली हैं। वे खुद जिन सड़कों पर गए वहां उनकी गाड़ी फंस गई। कई लोग गाड़ियां निकालते हुए फिसलते दिखे। जगह जगह गड्ढों के पास लोग खुद से कोई डंडा या अवरोधक लगाकर लोगों को बचा रहे हैं। ऐसे में स्थानीय लोगों की शिकायत भी है कि जब चारों तरफ गड्ढा खुदा हुआ है तो फिर प्रशासन को इस समय अधिक ध्यान देना चाहिए और ऐसे जगहों पर मुस्तैद होना चाहिए जहां हादसा हो सकता है। गनीमत ये है कि इस बार अयोध्या में कुछ खास बारिश नहीं हुई है लेकिन इसी बारिश में शहर के हालात ने प्रशासन की तैयारियों की पोल खोल दी है। देखिए ये वीडियो और अंदाजा लगाइए अयोध्या में क्या स्थिति है ..

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें