Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Azamgarh News: तीन बच्चों की मां , अब चौथे पति को दगा देकर पांचवें प्रेमी के साथ हुई फरार !

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक शख्स अपने 3 बच्चों को लेकर इस समय पुलिस थानों के चक्कर काट रहा है वो इन्साफ की गुहार लगा रहा है . दरअसल इस शख्स की आपबीती सुन पुलिस भी हैरान है. शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी अपने पांचवे प्रेमी के साथ भाग गई है. पति के मुताबिक, उसकी पत्नी ने पहले 3 शादियां की. फिर उसने अपने तीनों पतियों को छोड़ दिया. फिर उसने उसे प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ चौथी शादी कर ली. इस शादी से उसे 3 बच्चे हुए. पति का कहना है कि 9 साल साथ रहने के बाद अब फिर वह अपने पांचवे प्रेमी के साथ भाग गई है.

- Advertisement -

 

 

दरअसल ये पूरा मामला आजमगढ़ अहरौला थाना अंतर्गत चकब्राभानी गांव से सामने आया है. यहां रहने वाला अनिल राजभर अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए चंडीगढ़ में काम करता था. वहां उसकी मुलाकात रीना नाम की युवती से हुई थी. मुलाकात,धीरे-धीरे प्यार में बदली और मामला आगे बढ़ा. पीड़ित पति के मुताबिक, रीना उसके साथ शादी के लिए तैयार हो गई. इसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली.

 

पीड़ित पति ने बताया, पत्नी किसी शख्स से फोन पर बात करती थी. एक दिन जब इसके बारे में पत्नी से पूछा तो उसने बात इधर-उधर कर दी. मगर वह 3 जुलाई की रात करीब 8 बजे अपने पांचवे प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मगर पुलिस भी उसकी पत्नी को अभी तक खोज नहीं पाई है.पति को शक है कि जैसे इससे पहले  अपनी नई-नई पहचान बनाते हुए लोगों को अपने जाल में फंसाया था. ठीक वैसे ही इस बार भी वह एक नई पहचान बनाने जा रही है. अपनी नई पहचान से ही वह अपने पांचवे प्रेमी के साथ फरार हुई है. फिलहाल ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें