Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बाबा बागेश्वर की हो गई ‘घर वापसी’ कहा- जब ताली बजती है, गाली भी मिलती है…!

दूसरों की घर वापसी कराने वाले बाबा बागेश्वर (Baba Bageshwar) की भी घर वापसी हुई है। 5 दिनों बाद बाबा की घर वापसी हो गई है। इतना ही नहीं इस घर वापसी के बाद बाबा ने जो बात कही है, उसे सुनकर आप भी हिल जाएंगे। आखिर क्या है ये पूरा माजरा, कैसे हुई बाबा की घर वापसी और ऐसा क्या बोला कि सभी लोग हो गए अचंभित?

- Advertisement -

बागेश्वर बाबा के भक्तों के लिए अच्छी खबर है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री की घर वापसी हो गई है। जी हां, बाबा 5 दिन पहले अज्ञातवास में चले गए थे और तभी से भक्त जानना चाह रहेे थे कि बाबा के दरबार में फिर कब वापसी होगी? बाबा फिर कब से अपना दिव्य दरबार लगाएंगे? बाबा फिर कब से अर्जियां सुननी शुरू करेंगे तो अब इंतजार खत्म हो गया है। अब बाबा का दरबार भी लगेगा और अर्जी भी लगेगी लेकिन उससे पहले अज्ञातवास से निकलते ही बाबा ने जो कहा, उसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे।

बाबा ने जारी किया वीडियो

बाबा ने एक वीडियो जारी किया और अपने कार्यक्रमों की जानकारी दी। इस वीडियो में बाबा ने बताया कि,  उन्होंने जीवन में एक सूत्र सीखा है कि, जब ताली बजती है, तो गाली भी मिलती है। उसके आगे धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि उन्होंने सनातन धर्म पर एक किताब भी लिख दी है और वे चाहते हैं कि उनकी ये किताब देश के सभी स्कूलों में पहुंचे जिससे बच्चों को सनातन धर्म की जानकारी मिल सके।

3 दिवसीय हनुमंत चरित्र का पाठ करेंगे:धीरेंद्र शास्त्री

उन्होंने ये भी बताया कि, वो सबसे पहले बागेश्वर धाम जाएंगे। इसके बाद राजगढ़ में 3 दिवसीय हनुमंत चरित्र का पाठ करेंगे। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, 1 जुलाई से 5 जुलाई तक गुरु पूर्णिमा का उत्सव वो बागेश्वर धाम में मनाएंगे। आपको बता दें कि,  पिछले दिनों ही धीरेंद्र शास्त्री ने ऐलान किया था कि,  वो अज्ञातवास में जाएंगे और इस दौरान किताब भी लिखेंगे। अब बाबा का अज्ञात वास पूरा हो चुका है। उन्होेंने किताब भी लिख दी है और अब वो अपने दरबार में पहुंच रहे हैं।

भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे

अब देखना दिलचस्प होगा कि,  अज्ञातवास से निकलकर धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की अपनी मुहिम को कितना धार देते हैं। क्योंंकि वो पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि, वो भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे। उधर, MBBS की पढ़ाई कर चुकी शिवरंजनी भी शादी की कामना लेकर बाबा के दरबार पहुंची थीं लेकिन बाबा तब अज्ञातवास में थे।

 

ऐसे में देखना होगा कि अज्ञातवास से बाहर आने के बाद बाबा बागेश्वर इस शादी को लेकर क्या बयान देते हैं। हालांकि शिवरंजनी ने बाद में बयान बदल दिया था और कहा था कि उनका मकसद धीरेंद्र शास्त्री से शादी करना नहीं था। लेकिन भक्त जरूर यह जानना चाहेंगे कि आखिर धीरेंद्र शास्त्री शादी कब करेंगे क्योंकि पिछले महीने धीरेंद्र शास्त्री ने अपने एक बयान में कहा था कि, वो शादी जरूर करेंगे और जब करेंगे तो पूरी दुनिया को बताकर करेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें