Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP News: “बाबा, बिटिया वापस दिला दो….”, नाबालिक के अपहरण पर CM से एक मां ने लगाई गुहार !

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार की दो नाबालिग किशोरियों का दूसरे समुदाय के दबंगों द्वारा अपहरण कर लिया गया है। यह खबर सुनते ही गांव में हड़कंप मच गया है।

- Advertisement -

 

यह मामला सामने आने के बाद, किसी भी अनहोनी से बचने के लिए एसपी ने गांव में भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है। ऐसे में पीड़ित मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बेटियों को वापस लाने की गुहार लगाई है। वहीं यूपी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया है। यूपी पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया है।

 

सूत्रों के मुताबिक, बहराइच में दो युवकों ने दो किशोरियों को अगवा कर लिया है। इसके बाद इस शर्मनाक घटना से नाराज बहुसंख्यक समाज की तरफ से आरोपियों के मकान को फूंकने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है, घटना के 3 दिन बाद भी किशोरियों का कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

जानें पूरा मामला ?

यह पूरा मामला बहराइच जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित व्यक्ति ने बीते 11 मार्च को पुलिस में लिखित तहरीर दी है। शिकायत में कहा गया कि, गांव के रहने वाले इम्तियाज और छोटकऊ ने उसकी नाबालिग बेटी और नाबालिग चचेरी पोती का अपहरण कर लिया है।

 

आरोप है शाम करीब सात बजे दोनों नाबालिग बेटियां शौच के लिए नहर पर गई थीं। उस दौरान घात लगाकर बैठे गांव के इम्तियाज और छोटकऊ जबरन दोनों को गाड़ी में बैठाकर ले गए और उनका अपहरण कर लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें