Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

किस पिस्टल से मारी गई थीं बाबा सिद्दीकी को गोलियां, जानिए क्या है इसकी खासियत

बाबा सिद्दीकी की हत्या करने वाले आरोपियों से जो पिस्टलें बरामद हुई हैं, उसकी अलग कहानी है। इन पिस्टलों के सामने आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इनमें देसी के साथ-साथ यूरोप की भी मॉड्यूल शामिल हैं। यह ऑस्ट्रेलिया में बनी हुई पिस्टल है जिसे यूरोप में खूब इस्तेमाल किया जाता है। इसका नाम है GLOCK पिस्टल। यह बेहद ही हल्की होती है और गोली चलने पर आवाज बिल्कुल नहीं करती।

- Advertisement -

 

विजयादशमी के मौके पर बांद्रा में बाबा सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर जब लोग पटाखे फोड़ रहे थे, उसी दौरान हमलवारों ने इस विशेष पिस्टल से बाबा सिद्दीकी का काम तमाम किया था। बताया जा रहा है कि रात 9 बजकर 15 मिनट से लेकर 9 बजकर 20 मिनट के बीच सिर्फ 5 मिनट के भीतर हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी को ना सिर्फ निशाने पर लिया बल्कि गोलियों से भून भी डाला।

 

बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी पर 6 राउंड गोलियां चली थीं। 3 गोलियां बाबा सिद्दीकी को लगी थीं। मुंह पर रूमाल बांधखर तीन लोग अचानक गाड़ी से उतरे थे और बाबा सिद्दीकी पर फायर झोंक दिया था। जैसे ही उन्हें गोलियां लगीं, वो जमीन पर गिर गए. एक ही गोली ने उनका काम तमाम कर दिया था। गोली लगने की जानकारी मिलते ही उन्हें लीलावती अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें