Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भारत के लिए बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणी, अगर सच हुई 2023 में धरती पर मचेगी तबाही…!

बाबा वेंगा, दुनिया की इकलौती ऐसी महिला जिसकी भविष्यवाणियां हमेशा सच होती हैं। वेंगा ने 2023 के लिए जितनी भविष्यवाणियां की हैं, अब तक तो वे सारी सच निकली हैं। अभी 2023 में कुछ महीने बचे हैं और वेंगा की भारत के लिए सबसे डरावनी भविष्यवाणी को लेकर सब डरे हुए हैं। बिपरजॉय तूफान के बाद से हर कोई इस बात को लेकर डरा हुआ है कि भारत में 2023 में तबाही को लेकर बाबा वेंगा ने जो भविष्यवाणी की है कहीं वो सच न हो जाए। अगर ऐसा हुआ तो धरती पर सिर्फ तबाही ही तबाही होगी। आखिर क्या है भारत के लिए वेंगा की सबसे डरावनी भविष्यवाणी और क्यों मिल रहे उसके सच साबित होने के संकेत?

- Advertisement -

आखिर बाबा वेंगा हैं कौन?

आपको बता दें कि आखिर बाबा वेंगा हैं कौन? दरअसल, बाबा वेंगा दुनिया-भर में अपने भविष्यवाणियों के लिए काफी मशहूर हैं। बाबा वेंगा दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक थीं। उनका जन्म साल 1911 में हुआ था। बता दें कि, सिर्फ 12 साल की उम्र में ही बाबा वेंगा की दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी। बाबा वेंगा की अगस्त 1996 में मृत्यु हो गई थी। सबसे बड़ी बात ये है कि, वो अपनी मौत से पहले तक उन्होंने वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं।

2023 में होगा थर्ड वर्ल्ड वॉर 

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार 2023 की शुरुआत में ही तुर्की में महाविनाशकारी भूकंप आया था जिसमें 50 हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई। वर्षों पहले ही वेंगा ने ऐसा होने की भविष्यवाणी कर दी थी। अब बाबा वेंगा की भविष्यवाणी है कि इसी साल यानी 2023 में थर्ड वर्ल्ड वॉर होगा। संभावना है कि धरती पर तबाही मचेगी। साल 2023 में एक बड़ी खगोलीय घटना घटेगी। इसकी वजह से दुनिया के नेचर में बदलाव देखने को मिलेगा।

भविष्यवाणी के सच होने की आशंका

वेंगा ने यह भी कहा है कि कोई बड़ा देश जैविक हथियारों से हमला करेगा। इससे हजारों की संख्या में लोगों की मौत होगी। इसके अलावा बाबा वेंगा ने 2023 को अंधकारमय और त्रासदी वाला साल बताया है। बाबा ने इस साल भयानक युद्ध और सोलर सुनामी आने की भी आशंका जताई है। इसी में एक भयावह भविष्यवाणी भारत को लेकर भी है। बिपरजॉय तूफान के बाद अब इस भविष्यवाणी के सच होने की आशंका लग रही है।

भारत में हो सकता है भारी नुकसान

दरअसल, बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है किसी एशियाई देश में परमाणु विस्फोट होगा। इसकी वजह से भारत में भारी नुकसान हो सकता है। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, एक भूगोलीय घटना घटेगी, जिसकी वजह से धरती की कक्षा में बदलाव होगा। इस घटना की वजह से लाखों लोगों की मौत होगी। उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में कहा था कि भारत के लिए बेमौसम बरसात हो सकती है।

इसके अलावा उनकी भविष्यवाणी है कि 2023 में कुछ अजीबोगरीब वैज्ञानिक अविष्कार हो सकते हैं। इन अविष्कारों से बच्चे लैब में पैदा होंगे और रंग और जेंडर का फैसला भी माता-पिता कर सकेंगे। बाबा वेंगी की भविष्यवाणी में कहा गया है कि, पृथ्वी पर किसी और ग्रह से आए शक्तियों का अटैक हो सकता है। जिसमें लाखों लोग मारे जायेंगे। इसे एलियन का हमला बताया जा रहा है जिसमें काफी धन-जन की हानि हो सकती है।

वेंगा की यह भी भविष्यवाणी है कि इस साल दुनिया के कई हिस्सों में भयंकर तूफान आ सकता है। उन्होंने सौर तूफ़ान आने की भी आशंका जताई है जिसका मतलब है सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा का विस्फोट है। इस विस्फोट से कई खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे। जो जनजीवन के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं। यह तूफ़ान भयंकर विनाश का कारण बन सकता है।

बाबा वेंगी की भविष्यवाणी के अनुसार, बिजली संयंत्र में भी विस्फोट हो सकता है जिसके जहरीले बादल पूरी दुनिया में फैल सकते हैं। इसकी वजह से एशिया के पूरे महाद्वीप को घने अंधेरे में चले जाएंगे। इसकी वजह से लाखों लोग गंभीर बीमारी की चपेट में भी आ सकते हैं। इससे एक भयावह स्थिति खड़ी हो सकती है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी भारत के लिए कितनी सच साबित हो चुकी है?

अब देखना होगा कि, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी भारत के लिए कितनी सच साबित हो चुकी है। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, हाल ही में आया गुजरात में बिपरजॉय तूफान ने दुनियाभर में तबाही मचा रखी है। इसके अलावा साल की शुरुआत में ही तुर्की में महाविनाशकारी भूकंप आया था, जिसमें 50 हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इन घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां सच साबित हो रही हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें