Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आदिपुरुष फिल्म को लेकर भड़के बागेश्वर बाबा..!

प्रभास-कृति स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज होने के बाद से विवादों के बीच घिरी हुई है। आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर फैंस के मन में जितनी उम्मीद थी उस पर खड़े उतरना तो दूर, फैंस की उम्मीदों के आस-पास भी नहीं भटक पाई। लोग इस फ़िल्म को लेकर अपने तरह-तरह के विचार रख रहे हैं। किसी को यह फिल्म पसंद आई तो किसी को नापसंद।

- Advertisement -

फ़िल्म को डायलॉग को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला है। आपको बता दें कि, आदिपुरुष को लेकर चल रहे विवाद का मामला हाई कोर्ट तक पहुंच गया। फैंस के लगातार विरोध करने पर अधिवक्ता ने इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में याचिका दायर की। मामले की सुनवाई में पर हाईकोर्ट ने फील के मेकर्स को जमकर फटकार लगाई है।

अब इस बीच बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी इसकी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें।

राजगढ़ में चल रही हनुमंत कथा के दौरान बाबा बागेश्वर ने कहा कि, फ़िल्में हमारे जीवन और दिमाग पर अपना प्रभाव छोड़ती हैं, इसलिए ऐसी फ़िल्में ना बनाई जाएं, जिससे इनका नकारात्मक असर हो।

उन्होंने कहा कि, नकल करना अच्छी बात है लेकिन ऐसी नक़ल ना की जाए। आजकल एक ऐसी फिल्म आई है, जिसमें हनुमान जी को ऐसा बनाया गया है जिसे खुद वीर बजरंगी ही बचाएं। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, हमने पूरी फिल्म तो नहीं देखी है लेकिन किसी ने बताया कि इसमें कितने निम्न स्तर के संवाद बोले गए हैं। जिन्होंने लिखा है कि तेल तेरे बाप का… वह अगर कहीं फंस गए तो जय-जय सीताराम ही बोलेंगे।

‘फ़िल्में हमारे दिमाग पर प्रभाव छोड़ती हैं’

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, हनुमान जी बोलने में थोड़े कटु हैं लेकिन इतने भी नहीं। वह बहुत ही ज्ञानी, बुद्धिमान और सौम्य हैं। वह तार्किक भी हैं लेकिन लोग अपने बचाव में ऐसे तर्क भी प्रस्तुत ना करें, जिससे तर्क ही ख़राब हो जाए। बताया कि, फिल्म दिमाग पर छाप छोड़ती है।

फिल्म ऐसी बनाई जाए, जिससे हमारे संस्कारों की वृद्धि हो, सनातन का संरक्षण हो। मैं बस इतना ही कहूंगा कि ऐसी फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें