Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

छात्रा ने किया छेड़छाड़ का विरोध तो सैनिटाइजर पिला कर ली जान !

बरेली: इज्जतनगर की रहने वाली एक लड़की को छेड़छाड़ का विरोध करने पर सैनेटाइजर पिला कर मारने का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने एक 16 वर्षीय लड़की को जबरदस्ती सैनिटाइजर पिला दिया। जिसके बाद मंगलवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मीडिया से बातचीत में एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की। इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद जो भी तथ्य सामने आयेगे उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार मृतक मठ लक्ष्मीपुर इलाके के एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल प्राप्त में 11वीं की छात्रा थी। 27 जुलाई को जब वह स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। तभी लक्ष्मीपुर क्षेत्र निवासी उदेश राठौर ने उसे रोक लिया। इसके बाद तीन अन्य लड़कों के साथ मिलकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे जबरदस्ती सैनेटाइजर पिला पिलादिया। इस पर जब पीड़िता के भाई ने विरोध किया तो उसको भी पीटा। आरोपियों ने उसके भाई के पिटाई का एक वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

बता दें, सैनेटाइजर पिलाने के बाद छात्रा की हालात खराब हो गयी। पुलिस ने बताया कि उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद मंगलवार को डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें