Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शर्मनाक: हम लोग मरने वाले हैं , जहर खा लिया है, पति के सामने पत्नी का गैंगरेप !

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक रूधौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में रहने वाले 30 वर्षीय नवल किशोर और उनकी 27 वर्षीय पत्नी आरती की मौत के बाद परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप की तहरीर दी है. तहरीर में बताया की बीते शनिवार को दोनों दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. मिल रही जानकारी के अनुसार पति के सामने पत्नी का गैंगरेप किया गया. मृतका ने जहर खाने से पहले परिजनों से आप बीती सुनाई थी, जिसके आधार पर दो युवकों के खिलाफ परिजनों ने गैंगरेप की तहरीर दी. आशंका जताई जा रही है कि घटना से आहत दंपति ने किसी को कुछ बताए बिना ही जहर खा लिया. दंपति के घर के पीछे जहर की पुड़िया और स्टील का ग्लास भी परिजनों को मिला था.

- Advertisement -

मृत दम्पति का घटना के बाद का हैरान करने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में मृतका अपने साथ हुई घटना को बयान कर रही है और लोकलाज के कारण खुद ही मृतका जहर खाने का जिक्र कर रही है. सुबह जब घर वालों को पता चला तो आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां पति की रास्ते में मौत हो गई जबकि जिला अस्पताल से डाक्टरों ने पत्नी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां पर इलाज के दौरान पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.

 

वहीँ मृतक दंपत्ति के बच्चों का कहना है कि 12 बजे रात के समय दो लोग घर पर आकर उनके माता-पिता का वीडियो बना रहे थे. हम लोग जब सुबह स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहे थे, तो उन्होंने बुलाया और कहा की हम लोग मरने वाले हैं हम लोगों ने जहर खा लिया है. उन्होंने गांव के दो लोगों पर रात में वीडियो बनाने की बात बताई थी.

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही घटना स्थल का एसपी गोपाल चौधरी ने निरीक्षण किया. मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से सबूत जुटाए. मामले में एसपी का कहना है कि दंपती के जहर खाने से मौत की सूचना मिली थी. फिलहाल घटना स्थल का निरीक्षण किया गया, दो अभियुक्तों को रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है और मामले में जांच की जा रही है. अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है.वहीँ इस मामले पर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर घटना की निंदा कि है और सरकार को घेरा है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]