Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दरिंदगी: गला काटा, फिर खून पिया…जो सुना वो रह गया दंग..!

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर इलाके से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने पहले अपने दोस्त का गला काटा फिर उसका खून भी पिया। दरअसल, उसे शक था कि, उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध है। इस बात से गुस्साए शख्स ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया।

- Advertisement -

यह पूरा मामला CCTV फुटेज में कैद है। इस पूरी घटना को शख्स के चचेरे भाई ने कैमरे में कैद कर लिया। पुलिस ने बताया कि, आरोपी का नाम विजय है। विजय को शक था कि, उसके दोस्त मारेश का उसकी पत्नी के साथ अफेयर चल रहा है। उसके बाद विजय ने अपने दोस्त मारेश से मिलने को कहा- जब मारेश उससे मिलने आया तो दोनों के बीच बहस हुई जिसके बाद गुस्से में आकर विजय ने धारदार हथियार से मारेश का गला काट दिया। विजय के चचेरे भाई जॉन ने मोबाइल फोन में घटना को क़ैद कर लिया। वायरल वीडियो में विजय खून पीते हुए दिखाई दे रहा है।

इस खौफनाक वारदात के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित मारेश को अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई है।

मामूली बहस हाथापाई तक पहुंची

पुलिस ने बताया कि, विजय को शक था कि, उसके दोस्त मारेश का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। उसने मारेश को मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान पहले मामूली बहस हुई फिर दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। तभी विजय को गुस्सा आ गया और उसने कथित तौर पर धारदार हथियार से महेश का गला काट दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया, जिसमें देखा जा सकता है कि विजय ने पहले मारेश का गला काटा, बाद में उसको खूब पीटा, जब इतने में भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने अपने दोस्त को पकड़कर उसका खून पीना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि, विजय के चचेरे भाई ने हमले की वीडियोग्राफी की थी। घटना 19 जून को चिंतामणि ताल्लुका में सिद्देपल्ली क्रॉस के पास हुई। हालांकि इस घटना में मारेश इस तथ्य के कारण बच गया कि विजय ने एक छोटे चाकू का इस्तेमाल किया था जिससे ज्यादा नुकसान नहीं हो सका।

पुलिस के मुताबिक, विजय ने मारेश पर छोटे चाकू से हमला किया, उसका गला काट दिया और उसकी गर्दन से खून चूसने लगा। उसने अपने साथी से इसका वीडियो भी शूट करवाया। आरोपी मारेश को मरा समझकर घटनास्थल से चला गया। हालांकि कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने मारेश को समय से अस्पताल पहुंचाया। विजय ने यह वीडियो खुद पोस्ट करवाया जो वायरल हो गया।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

जब पुलिस को घटना का पता चला तो उसने विजय को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि, पुलिस स्टेशन में विजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें