Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहार में देवर से शादी के लिए दो भाभियां आपस में भिड़ीं, पुलिस को कराना पड़ा समझौता

एक देवर के लिए दो भाभियां आपस में भिड़ गईं। खुूब लात घूंसे चले। एक दूसरे के बाल नोचे गए। लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे, वीडियो बनाते रहे और भाभियां अपने देवर के लिए लड़ती रहीं। ये मामला बिहार के नालंदा जिले का है।

- Advertisement -

दरअसल, नालंदा के हिलसा अधिवक्ता संघ कैंपस में ये हाईवोल्टेड ड्रामा हुआ। छोटे देवर से शादी करने के लिए दो-दो भाभियों के आपस में भिड़ जाने से भगदड़ मच गई। इस ड्रामे को देखने के लिए मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। इस घटना का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि दोनों महिलाएं कैसे एक-दूसरे से उलझ रही हैं और उनके संबंधी भी एक-दूसरे से मारपीट कर रहे हैं।

सूचना पाकर हिलसा पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद एक महिला को उसके पति और बच्चों के साथ थाना ले गई।

 

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला मलामा गांव का है। यहां रहने वाले महेंद्र पासवान के तीन पुत्र सुबोध कुमार, मैनेजर पासवान एवं हिरेन्द पासवान हैं। बड़े बेटे सुबोध कुमार और मंझले बेटे मैनेजर पासवान की शादी हो चुकी है। मैनेजर पासवान की तकरीबन तीन माह पहले बीमारी के कारण मृत्यु हो गई। जबकि तीसरा बेटा हिरेंद्र पासवान पढ़ाई-लिखाई के चलते अभी तक कुंवारा था।

इधर, मैनेजर पासवान की विधवा पत्नी हेमंती देवी मायके वालों के सहयोग से महेंद्र पासवान के छोटे बेटे हिरेंद्र पासवान से शादी के लिए हिलसा के अधिवक्ता संघ कैंपस में पहुंची थी। उधर, बड़े बेटे की पत्नी मालो देवी भी छोटे देवर से शादी करना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ गई।

इसके बाद है अधिवक्ता कैंपस में ही ये हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची हिलसा पुलिस सुबोध कुमार और उसकी पत्नी व बच्चों को हिलसा थाना में पूछताछ के लिए ले गई। समाजसेवियों ने मामले को शांत कराते हुए हिलसा अधिवक्ता संघ के पास स्थित शिव मंदिर में मंझले भाई की विधवा पत्नी हेमंती देवी की शादी देवर हिरेंद्र पासवान के साथ करा दी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें