Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भगवंत मान का पीएम मोदी पर तंज, यूक्रेन युद्ध रुकवा सकते हैं तो पराली क्यों नहीं

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त तंज कसा है। मान ने कहा कि अगर पीएम मोदी यूक्रेन युद्ध रुकवा सकते हैं तो फिर तो वो कुछ भी कर सकते हैं। तो फिर वे पराली जलाने से क्यों नहीं रुकवा रहे। पीएम मोदी पराली का धुआं क्यों नहीं रोक सकते? भगवंत मान के इस बयान को पीएम के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा तंज माना जा रहा है।

- Advertisement -

 

सीएम ने आगे कहा, पराली की समस्या से कितने ही प्रदेश जुझ रहे हैं. इस मामले में केंद्र को ठोस पहल करनी चाहिए। मीटिंग बुलानी चाहिए। इसे रोकने के प्रयास होने चाहिए। पूरे उत्तर भारत के राज्यों की बैठक जल्द से जल्द करके इस मामले में हल निकालना चाहिए।

 

 

किसानों को पराली जलाने से रोकना है

मान ने यह भी माना कि अगर किसानों को पराली जलाने से रोकना है तो फिर केंद्र और राज्य सरकार को मिलकर उन्हें मुआवजा देना होगा और ठीकठाक मुआवजा देना होगा। मान ने यह भी कहा कि यह बात  सिर्फ एक अफवाह है कि पंजाब में पराली जलने से दिल्ली में प्रदूषण होता है। उन्होंने कहा कि कई रिपोर्ट में यह साबित हुआ है कि यह दावा झूठा है।

 

 

पंजाब में पराली जलाने के 59 नए मामले

शुक्रवार को पंजाब में पराली जलाने के 59 नए मामले सामने आए जिसके बाद ये सवाल उठा। इस समय पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के आसपास की हवा पूरी तरह से प्रदूषित हो चुकी है। इन पर सवाल उठा तो मान ने सीधे केंद्र सरकार को ही निशाने पर ले लिया और कहा कि पीएम मोदी वार रुकवा सकते हैं तो पराली का धुआं क्यों नहीं।

 

पढ़ें: बाबा सिद्दीकी के बेटे को भी मारने वाले थे हत्यारे

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें