Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पंजाब पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा !

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (India Jodo Yatra) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज शाम को पंजाब में एंट्री करने वाली है। आपको बता दें कि, राहुल गांधी हरियाणा के अंबाला (Ambala of Haryana) से निकलकर अमृतसर पहुंचे हुये हैं। उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेका है ऐसे में राहुल गांधी ने सिर पर पगड़ी पहन रखी है। इसके साथ ही पंजाब में कांग्रेस के विपक्षी दल नेता प्रताप सिंह बाजवा समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

- Advertisement -

राहुल गांधी ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा 

इस सिलसिले में राहुल गांधी स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने (Bow Down at the Golden Temple) के बाद शाम 4 बजे तक राहुल वापस अंबाला लैंड करेंगे। ऐसे में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 11 जनवरी की सुबह दिल्ली-अमृतसर NH-1 पर शंभु बॉर्डर (Shambhu Border) से पंजाब में उनकी भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं के साथ राहुल गांधी की यात्रा जालंधर से आदमपुर होते हुए पठानकोट की तरफ़ से जम्मू कश्मीर में प्रवेश करेगी। ऐसे में पंजाब में कोई भी सियासी सफ़र स्वर्ण मंदिर के बिना पूरा नहीं होता। इस कारणवश कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब में यात्रा शुरू करने से पहले स्वर्ण मंदिर माथा टेका है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें