Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म “नीलकंठ” का टीजर हुआ रिलीज, सुपरहीरो के अवतार में धमाल मचाने को तैयार – रवि यादव !

फिल्म “नीलकंठ”: रवि यादव स्टारर फिल्म नीलकंठ’ के टीजर का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। शनिवार को मेकर्स ने फिल्म का टीजर यस &राज म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया। इस फिल्म में भगवान शिव की शक्तियों के साथ एक नए भारतीय सुपरहीरो को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। फिल्म ट्रेलर आगामी में रिलीज़ किया जायेगा । इस फिल्म के निर्माता राकेश सिंह हैं । म्यूजिक डायरेक्टर मनोज मोहित एवं आबिद जमाल हैं। डी ओ पी साहिल जे अंसारी, डांस मास्टर विवेक थापा, एक्शन मास्टर दिलीप यादव हैं।

- Advertisement -

फिल्म “नीलकंठ” को रामधीन चौधरी ने डायरेक्ट किया है, जो एक नई सिनेमा यूनिवर्स बनाने की तैयारी में हैं। बता दें कि यह फिल्म एक भारतीय सुपरहीरो के किरदार पर आधारित है, जिसमें एक्टर रवि यादव और आंचल पांडेय मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा स्वर्गीय बृजेश त्रिपाठी अजय पटेल, अजय सूर्यवंशी, करिश्मा सक्सेना डॉली गुप्ता जैसे कई कलाकार इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर सुधीर यादव हैं तथा फिल्म का प्रोडक्शन अजय सिंह हैं। 

 

link

फिल्म के टीजर से ऐसा लगता है कि यह फिल्म रहस्यमय कहानी से शुरूआत हो सकती है। टीजर में जंगल से शिव के रुप में चीते से भी तेज भागते हुए एक्टर रवि की एंट्री होता है, जो अपनी अद्भुत शक्तियों से जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं।

फिल्म के टीजर सामने आने के बाद से फैंस की जबर्दस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही है। फिल्म का टीजर शानदार लग रहा है। वहीं, बैकग्राउंड में संस्कृत श्लोक ने इसे और उम्दा बना दिया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज किया जायेगा । इसके बाद से हर किसी की नजर इस फिल्म के ट्रेलर पर टिकी हुई हैं । ऐसे में टीजर रिलीज होने के महज कुछ ही घंटों में को काफी लोगों ने देखा लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें