Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भोजपुरी फिल्म “सजन संग छूटे ना” की गानों का रिकॉर्डिंग पूरा, अगले महीने होगी शूटिंग

मुम्बई/उत्तर प्रदेश

- Advertisement -

सद्गुरु फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म “सजन संग छूटे ना” के लिए गानों का रिकॉर्डिंग कार्य लगभग पूरा कर लिया गया है। आगामी महीनो में शूटिंग किया जायेगा। जिस के निर्देशक शैलेंद्र शुक्ला और निर्माता देवेंद्र प्रताप सिंह एवं अमित तिवारी है। सह-निर्माता के रूप में मनोज सिंह और विपुल सिंह है।

 

वहीं इस फिल्म को शिवराज प्रजापति एवं दिनेश वर्मा ने लिखा है। जिसका छायांकन विजय आर पांडेय है। तथा इस फिल्म के गीत एवं संगीत कुमार मंजुल का है और इसके लाइन प्रोड्यूसर दीपक पराशर है ,इस फिल्म को विस्तार वर्क सलूशन प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत कर रहा है और इस फिल्म में भोजपुरी स्टार मनोज आर पांडे व रूपा मिश्रा मुख्य भूमिका के रूप में चयनित किया गया है तथा अन्य कलाकारों की चयन की प्रक्रिया चालू है। इस फिल्म के प्रचारक का जिम्मा अरविंद मौर्य एवं डिजाइन प्रशांत को कार्यभार सौंपा गया है ।

संवाददाता वार्ता के दौरान फिल्म के निर्देशक शैलेंद्र शुक्ला ने बताया कि फिल्म की सभी कलाकारों एवं टेक्नीशियन की चयन की प्रक्रिया जोरों से चल रही है जो बहुत ही जल्द पूरी कर ली जाएगी। साथ ही शायद अगले माह हम लोग अपने उत्तर प्रदेश में शूटिंग के अवसर पर आप लोगों के सामने उपस्थित होंगे। फिल्म के बारे में बताया कि यह फिल्म जबरदस्त एक्शन के साथ लव स्टोरी है। इस फिल्म को पूरी तरह से उत्तर प्रदेश पर आधारित बनाई जाएगी।जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी।।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें