Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मैनपुरी में बड़ा हादसा: मारूति वैन में लगी आग, जलकर हुई राख !

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। बता दें कि यह घटना मैनपुरी थाना क्षेत्र में पेट्रोल डलवा कर पंप से 100 मीटर की दूरी पर निकली मारुति वैन आग लग गई है। लोगों का कहना है मारुति वैन पूरी तरह से आग का गोला बन गई है। ऐसे में मारुति वैन में आग लगते ही ऊंची ऊंची लपटें निकलती देख मौके पर हाहाकार मच गया है।

- Advertisement -

आग लगने की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। इस हड़कंप में घटना की सूचना मिलते ही पहुंची फायर सर्विस ने आग पर काबू पा लिया है। तब तक मारुति वैन जलकर खाक हो चुकी थी। इस आनन-फानन में ट्रैफिक जाम हो गया।

पेट्रोल पम्प के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कुरावली थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित सीएनजी पेट्रोल पंप के पास का बताया जा रहा है। जहां एक मारुति वैन कार पेट्रोल डाला कर पेट्रोल पंप से महज 100 मीटर की दूरी पर निकली थी, तभी अचानक उसमें अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई।

आग की भनक लगते ही ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई और तब तक वहीं देखते ही देखते मारुति वैन आग का गोला बन गई।

यह आग का हादसा पेट्रोल पंप से 100 मीटर की दूरी पर हुआ अगर पेट्रोल पंप पर होता तो इससे बड़ी घटना हो सकती थी। हालांकि सूचना मिलने पर पहुंची फायर सर्विस की गाड़ी ने आग पर काबू पाया और मौजूद पुलिस ने यातायात को सुचारू कराया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें