Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Big Accident: MP के खरगोन में बड़ा हादसा, पुल से नीचे गिरी बस, 22 लोगों की मौत !

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले में एक सड़क हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई है। जबकि अन्य लोग घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और खरगोन जिला अस्पताल लाया गया है। यह हादसा मंगलवार की सुबह साढ़े आठ बजे हुआ। जान गंवाने वालों में चालक, परिचालक भी शामिल हैं।

- Advertisement -

यह बस खरगोन जिले के सेगांव से इंदौर की ओर जा रही थी। यह दर्दनाक हादसा दंसवा, डोंगरगांव के बीच बोराड़ नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। बताया जा रहा है कि, बस यात्रियों से भरी हुई काफी ओवरलोड थी। बस एमएसटी हीरामणि ट्रेवल्स की थी। इस बस का नंबर MP 10 P 7755 है।

सरकार ने मुआवजे का किया ऐलान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में लगभग 40 लोग सवार थे। जिनमें से कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस हादसे पर दुःख प्रकट किया है और साथ ही में मुआवजे का भी ऐलान किया है।

इस हादसे में मुख्यमंत्री ने कहा है कि, खरगोन में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी। गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार, कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार और दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था मध्यप्रदेश सरकार द्वारा की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें