Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘कलयुग का रामायण’ फिल्म वनवास को लेकर बड़ी घोषणा। ….

‘कलयुग का रामायण’ फिल्म वनवास को लेकर बड़ी घोषणा। ….

Vanvaas Movie - First look Update | Nana Patekar | Utkarsh Sharma | Vanvaas Teaser | Vanvaas Trailer

- Advertisement -

शनिवार को दशहरे के अवसर पर, फिल्म निर्माता अनिल शर्मा, जो वर्तमान में अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी गदर की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने अपनी अगली फिल्म वनवास की घोषणा की है, जिसे उन्होंने “कलयुग का रामायण” नाम दिया है।

वनवास के बारे में बात करते हुए, जिसमें उत्कर्ष शर्मा और नाना पाटेकर हैं, निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा: “रामायण और वनवास एक अलग तरह की कहानी है जहां बच्चे अपने माता-पिता को वनवास दिलाते हैं। कलयुग का रामायण जहां अपने ही देते हैं अपनों को वनवास।”
जी स्टूडियोज ने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और ‘गदर 2’ के बाद एक बार फिर अनिल शर्मा के साथ हाथ मिलाया है। यह तीसरी बार होगा जब दोनों एक साथ काम करते नजर आएंगे।

फिल्म का नाम ‘वनवास’ है, और इसी की शूटिंग के दौरान एक थप्पड़ कांड भी हुआ था, जिसने ‘वेलकम’ एक्टर को विवादों में लाकर खड़ा कर दिया था। ये फिल्म जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है और 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। क्रिसमस के मौके पर अनिल शर्मा इसे लेकर आ रहे हैं और अपने बेटे को साबित करने के दूसरा मौका दे रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

इस मूवी की कहानी बेहद दिलचस्प होने वाली है, जो एक टाइमलेस थीम पर रोशनी डालेगी। यह दिखाएगी की कैसे फर्ज, सम्मान, और अपने कर्म के परिणाम जिंदगी को आकार देते हैं। सामने आए पोस्टर में नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा नशे की हालत में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनिल शर्मा के बेटे के हाथ में शराब की बोतल है तो दिग्गज एक्टर ने एक हाथ में स्लिंग बैग और एक में एक कटोरा पकड़ रखा है। साथ ही टाइटल के साथ लिखा है, ‘अपने ही देते हैं, अपने को वनवास।’

फिल्म के बारे में….

“जो ‘वनवास’ है, वो इमोशन का ग़दर है। यह भावनाओं का विस्फोट है। यह एक ऐसी कहानी है जिसमें हमने यह दिखाने की कोशिश की है कि एक पिता सबसे ऊपर है। यह एक ऐसी फ़िल्म है जो हर किसी को पसंद आएगी और हर पिता यह फ़िल्म देखेगा और फिर अपने बेटों को इसे देखने के लिए कहेगा।”

उन्होंने बताया कि “वनवास” एक भावनात्मक यात्रा भी है, “जहाँ मैं कहता हूँ, ‘अपने ही देते हैं अपनों को वनवास’। मैं दुनिया का सबसे बड़ा सच बताने की कोशिश कर रहा हूँ क्योंकि यह आज के समय में बहुत प्रासंगिक है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें