Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Liveupnews24 का बड़ा असर, मुख्तार पर मनोज राय के मामले में मुकदमा दर्ज !

गाजीपुर: liveupnews24 की खबर का एक बड़ा असर हुआ है। हाल ही में liveupnews24 ने मुख्तार के कारनामो को लेकर ‘मुख्तार को होगी फांसी’ शीर्षक से एक विस्तृत इंटरव्यू पूर्व डीजीपी बृजलाल (Former DGP Brijlal) के साथ किया था। जिसमे उन्होंने मुख्तार के काले कारनामों का पूरा लेखा- जोखा बताया था।

- Advertisement -

उन्होंने जिस चर्चित कांड का जिक्र किया था उस मामले में रविवार को मुख्तार पर प्राथमिकी दर्ज हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 22 साल पुराने उसरी कांड (Usri Case) हत्याकांड का यह मामला दर्ज किया गया है। उसरी चट्टी गैंगवार में मारे गए मनोज राय के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार, मुख्तार अंसारी के खिलाफ गाजीपुर की मोहम्मदाबाद कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में मुख्तार अंसारी, मुख्तार के ड्राईवर सुरेंद्र शर्मा, शाहिद, गौस मोइनुद्दीन और कमाल को आरोपी साबित हुए हैं। मुख्तार पर ठेकेदारी के विवाद और गद्दारी के शक में मनोज की हत्या का आरोप लगा है।

बताया जा रहा है, मनोज राय, मुख्तार अंसारी के ठेकेदारी के धंदे से जुड़ा हुआ मामला था। अंसारी के खिलाफ धारा 147, 148, 149 और 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये है मामला

ज्ञात हो कि, इस सिलसिले में मनोज राय के पिता ने दावा किया है कि मुख्तार अंसारी अपने व्यक्तिगत ठेके लेने से मनोज से नाराज था। जिसके बाद 14 जुलाई 2001 को गाजीपुर में गैंगवार हुई थी। इस उसरी हत्याकांड में मुख्तार अंसारी के दो गनर समेत मनोज राय की हत्या कर दी गई थी। उसरी चट्टी हत्याकांड में मुख्तार अंसारी ने ब्रजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]