Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Big boss OTT; बिग बॉस ओटीटी 2 छोड़ सकते है सलमान खान !

Big boss OTT; बिग बॉस ओटीटी 2 में सलमान अपनी एक गलती की वजह से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान के हाँथ में कुछ वाइट कलर का नोटिस किया गया था,अब माना जा रहा है कि यह और कुछ नहीं बल्कि सिगरेट है। जिसके बाद सलमान काफी ट्रोल भी हो रहें हैं।

- Advertisement -

 

 

 

 

सलमान का बिग बॉस ओटीटी एक बार फिर विवादों में है। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स की लड़ाई और घर के बहार शो के होस्ट की गलती। अब ये भी दवा किया जा रहा है कि सलमान शो को छोड़ सकते हैं।

 

 

 

 

बिग बॉस को अलविदा क्यों रहे हैं सलमान?

दरअसल बिग बॉस के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया , जिसमे सलमान खान के हाथ में सिगरेट थी। इसकी बाद सलमान विवादों में घिर गये हैं। इस घटना के बाद सलमान ने शो छोड़ने का भी हिंट दिया है। इस पोस्ट के कैप्शन में बताया जा रहा है कि एडिटर की गलती की वजह से एपिसोड के एक सीन में सलमान के हाँथ में सिगरेट दिख गयी इसके बाद विवाद गहरा गया है। हालाँकि , फैन पेज पर लोग अपनी राय देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि अगर सिगरेट से इतनी ही दिक्कत है तो बिग बॉस के अंदर स्मोकिंग जोन क्यों बनाया गया है। एक यूजर ने इस बात का मज़ाक उड़ाते हुए कमेंट किया है कि ” सलमान तो नहीं जायेगा पर इस शो को एडिट करने वाला जरूर जायेगा।”

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें