Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिग बॉस: अब्दु रोजिक अब जाएंगे घर से बाहर, जानें अगला नंबर किसका !

बिग बॉस सीजन 16 चल रहा है और इस सीजन में बिग बॉस में काफी धुरंधर खिलाड़ी आए हैं। लोगों को यह सीजन बेहद पसंद भी आ रहा है। इस बीच बिग बॉस को लेकर एक बड़ा अपडेट है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अब्दु रोजिक के फैंस निराश हो सकते हैं। अब्दु रोजिक का बिग बॉस (Abdu Rojik’s Big Boss) का सफर अब खत्म हो जाएगा।

- Advertisement -

 

अब्दु रोजिक का बिग बॉस के घर से बेघर होने वाला प्रोमो सामने आया है। प्रोमो देख कर यह बात क्लियर हो गई है कि अब अब्दु रोजिक की जर्नी बिग बॉस हाउस में समाप्त हो गई है। जहां एक और अब अब्दु घर से बाहर जा रहे हैं वहीं अब उनके फैंस और दोस्त इस गम को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

 

अब्दु के दोस्त शिव और साजिद खान को भी काफी फूट-फूट कर रोते हुए दिखाया गया है। प्रोमो में कुछ इस तरह से दिखाया गया है कि बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि 16 सीजन में अब अब्दु का सफर यहीं तक। उसके बाद निमरत  उनसे कहती हैं, अब्दु अभी रुको..।

घरवालों को लगा है कि यह शायद प्रैंक है

सभी घरवालों को लगता है कि यह शायद प्रैंक हो सकता है, लेकिन इतने में अब्दु घर से बाहर निकल जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ शिव, साजिद खान, टीना दत्ता और निमरत कौर इन सब को अब्दु के लिए रोते हुए भी देखा गया।

साजिद खान भी हो सकते हैं एलिमिनेट 

पूरे सीजन में साजिद खान को पहली बार इस तरह से किसी के लिए रोते हुए देखा गया है। यह इसलिए है क्योंकि उनका बॉन्ड अब्दु के साथ काफी अच्छा था। वहीं, दूसरी ओर बिग बॉस फैंस अब्दु रोजिक के जाने से काफी भावुक नजर आए। खबर यह भी है कि अब साजिद खान भी एलिमिनेट हो सकते हैं। श्रीजीता को बीते एपिसोड में सलमान खान एलिमिनेट कर चुके हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें