Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अब्दुल रोजिक के जाने के बाद बिग बॉस फैंस को बड़ा झटका, अब यह भी हुए बेघर, जानिए नाम !

बिग बॉस (Big Boss) 16 का ग्रैंड फिनाले जल्द आने वाला है। जिस रफ्तार से बिगबॉस 16 खत्म होने की ओर बढ़ रहा है शो में एक से एक ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। सबके चहेते अब्दू रोजिक के जाने के बाद अब बिग बॉस शो के मास्टरमाइंड साजिद खान भी बेघर होने वाले हैं।

- Advertisement -

साजिद खान के बाहर जाने की खबर सुनकर लोग इमोशनल हो गए। वहीं घर में 2 महीने से ज्यादा वक्त गुजारने के बाद साजिद को भी अच्छा नहीं लग रहा है।

मास्टरमाइंड साजिद खान होने वाले बेघर

शो के लेटेस्ट प्रोमो को देख साजिद के फैंस जहां मायूस हैं। वहीं घर वालों के साथ साजिद भी रोते हुए अपने दोस्तों से विदा लेते हुए दिखाई दिये। साजिद हुए घर से बेघर होते हुए सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है। बिग बॉस कहते हैं साजिद, आपने शो में आकर अपने चाहने वालों के साथ एक बार फिर जुड़ने का मुश्किल निर्णय लिया।

हां, मुश्किल निर्णय आप इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिसे घर का हर कंटेस्टेंट इज्जत देता है। हमारे पास बिग बॉस में बताने के लिए आपकी बहुत सी कहानियां हैं और आगे बिग बॉस आपके लिए एक और लाइफ स्टोरी बन जाएगा। यह आपके साथ हाउसफुल था।’

 

इमोशनल हुए घर वालेसाजिद खान बिग बॉस की घोषणा और उनकी बातें सुनने के बाद इमोशनल हो जाते हैं वह सभी के सामने रोने लगते हैं। भरी आवाज में साजिद कहते हैं, “जिस किसी मेरा झगड़े हुआ हाथ जोड़ के माफ़ी मांगता हूं लेकिन आप लोगों का बहुत सपोर्ट रहा है थैंक्यू’। वीडियो में साजिद खान को यूं रोता देख सुम्बुल तौकीर और निमृत कौर की आंखें भर जाती हैं। निमृत कौर, शिव ठाकरे, एम सी स्टैन और सुम्बुल तौकीर उनकी मंडली का हिस्सा थे और सच्चे दोस्त थे।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें