Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर ने रामचरितमानस को कहा- जहरीला पोटेशियम साइनाइड, मच गया बवाल

बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर ने गुरुवार को फिर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि रामचरितमानस में पोटेशियम साइनाइड है जबतक यह रहेगा तब तक इसका विरोध करते रहेंगे। मंत्री यहीं नहीं रुके रामचरितमानस के अरण्य कांड की चौपाई पूजहि विप्र सकल गुण हीना शुद्र न पूजहु वेद प्रवीणा, को लेकर कहा कि यह क्या है?

- Advertisement -

क्या इसमें जाति को लेकर गलत बात नहीं कही गई है? इसके बाद मंत्री ने बोला कि पिछली बार रामचरितमानस के सुंदर कांड के दोहे पर जीभ काटने की कीमत 10 करोड़ रुपये लगाई गई थी तो मेरे गले की कीमत क्या होगी?

मंत्री ने कहा कि क्या गुणहीन विप्र पूजनीय है और गुणयुक्त शूद्र वेद का जानकार होने पर भी पूजनीय नहीं है। मंत्री ने कहा कि मुझे देश से बाहर जाने की बात कही जाती है।

मोहन भागवत ने किसी धर्मविशेष पर टिप्पणी की तो उन्हें क्यों नहीं भेजा जाता? जबतक गोदान के पात्र की जातियां बदलेंगी, तबतक उनका विरोध कायम रहेगा।

मंत्री ने कहा कि इन चीजों का विरोध डॉ. राम मनोहर लोहिया और नागार्जुन ने भी किया था। उन्होंने कहा कि एकलव्य का अंगूठा काटा गया। आपलोग जगदेव प्रसाद को गोली मारने के कारण को जरा गूगल करके पढ़िएगा तो पता चल जाएगा कि में किन चीजों का विरोध कर रहा हूं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें