Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विपक्षी बैठक से पहले बेंगलुरु में लगे नीतीश के खिलाफ पोस्टर ,उड़ाया गया मजाक !

बेंगलुरु में विपक्षी दलों की अहम बैठक होने जा रही है, जिसमें शरद पवार समेत तमाम बड़े विपक्षी नेता शामिल हो रहे हैं. इस बैठक से पहले पूरा बेंगलुरु को पोस्टरों से से पाट दिया गया है , जिसमें विपक्ष को एकजुट बताया गया है. हालांकि इन्हीं पोस्टरों के लगने के बाद देर रात कुछ ऐसे पोस्टर भी लगा दिए गए, जिनमें नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया था. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही विपक्षी एकता की पहल की थी, जिसके बाद देर रात लगे पोस्टरों में उन्हें एक अस्थिर पीएम उम्मीदवार बताया गया. ऐसी ही कई और बड़े पोस्टर भी बेंगलुरु में लगे दिखे. !

- Advertisement -

 

 

 

 

नीतीश कुमार को अस्थिर पीएम उम्मीदवार बताने के अलावा एक और पोस्टर लगा देखा गया, जिसमें सुल्तानगंज के पुल की तस्वीर लगी थी. ये पुल कुछ ही दिन पहले टूटकर नदी में गिर गया था. पोस्टर में पहले नीतीश कुमार का स्वागत किया गया है और उसके बाद लिखा गया है कि बिहार को नीतीश कुमार ने उजड़ने का गिफ्ट दिया है. पोस्टर में घटना की तारीख का भी जिक्र किया गया है. पोस्टर में उनके इस्तीफे की भी बात कही गई है.

 

 

कुछ इसी तरह से पटना बैठक से पहले भी पोस्टर लगाए गए थे. पटना में विपक्ष की बैठक से पहले आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की ओर से विवादित पोस्टर लगाए गए थे. हालांकि, बाद में दोनों पार्टियों ने इन पोस्टरों से पल्ला झाड़ लिया था. बीजेपी ने विपक्षी बैठक पर जमकर निशाना साधा. जेडीयू से बीजेपी में आए आरसीपी सिंह ने कहा कि बेंगलुरु में हतोत्साहित नेताओं का जुटान हो रहा है. नीतीश कुमार इडली-डोसा खाने बेंगलुरु गए हैं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार कहीं जाए कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बिहार में 40 की 40 सीट एनडीए गठबंधन जीतेगी.

 

 

 

 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. सवाल ये भी उठ रहा है कि रातोंरात कैसे ये बड़े-बड़े पोस्टर लगा दिए गए. फिलहाल पुलिस ने सुबह-सुबह ऐसे सभी पोस्टरों को निकाल दिया है. बाकी जगहों पर भी देखा जा रहा है कि कहीं ऐसे पोस्टर न लगे हों.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें