Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के पिता का निधन, 98 वर्ष की उम्र में ली आखिरी सांस

Pankaj Tripathi Father Death:बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है अभिनेता के सिर से पिता का साया हट गया है पिता का 98 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. उन्‍होंने अपने पैतृक गांव में अंतिम सांस ली. जानकारी के अनुसार, दिग्‍गज एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के पिता वयोवृद्ध पंडित बनारस तिवारी का निधन पैतृक गांव बरौली प्रखंड के बेलसंड में हुआ.. बता दें कि पंकज त्रिपाठी अपने कई इंटरव्‍यू में अपने पिता का उल्‍लेख कर चुके हैं. बचपन में गांव में उनके साथ बिताए गए पलों को याद कर वह कई बार भावुक भी हो चुके हैं.

- Advertisement -

 

बता दें कि बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले दिग्‍गज एक्‍टर पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के इलाके के रहने वाले हैं. पंकज त्रिपाठी ने निजी मीडिया प्रत‍िष्‍ठान से बातचीत करते हुए कहा था कि उनके पिता को उनकी उपलब्धियों के बारे में जरा भी दिलचस्पी नहीं है. उन्हें यह तक नहीं पता है कि बेटा पंकज त्रिपाठी फिल्म इंडस्ट्री में क्या काम करता है। पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि उनके पिता सिर्फ एक ही बार मुंबई आए। उन्हें यहां के बड़े-बड़े घर और बिल्डिंग पसंद नहीं आती थीं।.

 

पंडित बनारस त्रिपाठी का निधन किसी बीमारी की वजह से हुआ है या उम्र संबंधी दिक्कतों की वजह से अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। पंकज त्रिपाठी अपने पिता के बहुत करीब थे। एक्टर का परिवार शोक में है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी मूल रूप से बिहार के गोपालगंज से आते हैं। अभिनय करियर के कारण वह मुंबई में रहते हैं, लेकिन उनके माता-पिता गांव में ही रह रहे थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें