Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नीतीश कुमार के रोल पर INDIA में असमंजस !

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक टल गई है. ये बैठक आज बुधवार (3 जनवरी) को होने वाली थी इस बैठक में इंडिया के संयोजक पद पर फैसला होने था और नीतीश कुमार को इसकी जिम्मेदारी मिलने वाली थी. लेकिन अब ये बैठक किसी और तारीख को होगी. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी बैठक का समय तय नहीं हुआ है. वहीं इसको लेकर अब बीजेपी ने इंडिया गठबंधन और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

- Advertisement -

आपको बता दें कि बिहार में सीएम नीतीश और उनके नेताओं के साथ इंडिया गठबंघन को लेकर बुधवार को बैठक होने वाली थी लेकिन यह बैठक आज टल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में इंडिया के संयोजक पद पर फैसला होने था और नीतीश कुमार को इसकी जिम्मेदारी मिलने वाली थी ।

 

हालाकि यह बैठक किस दिन होगी इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाया है । वहीं इस बैठक को लेकर अब बीजेपी ने इंडिया गठबंधन और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बैठक टली नहीं टाली गई है। बीजेपी नेता संजय मयूख ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता नीतीश कुमार को सपना दिखा रहे हैं । उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार को कोई भी नहीं चाहता। नीतीश का बिहार में जनाधार खत्म हो चुका है।

 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार हिंदी बेल्ट का मजबूत फेस माने जाते हैं. उनकी पहचान ओबीसी चेहरों के तौर पर सर्वमान्य है बता दें कि हाल ही में दिल्ली में जेडीयू के राष्ट्रीय परिषद और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी. इस बैठक में नीतीश कुमार ने कांग्रेस को निशाने पर ले लिया था. इसके बाद ही नीतीश कुमार को इंडिया का संयोजक बनाने की अटकलें तेज हो गईं. कांग्रेस नहीं चाहती है कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार कोई ऐसा फैसला ले लें जिससे नुकसान हो. ऐसे में सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नीतीश कुमार को मनाने में भी जुट गई है. हालांकि, दिलचस्प ये भी है कि नीतीश कुमार कई मौकों पर किसी भी पद की इच्छा से इनकार कर चुके हैं

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें