Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव बुरे फंसे ,जानिए पूरा मामला!

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव मुश्किल में हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर के खिलाफ 18 लाख रुपये के चेक बाउंस मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. अभिनेता खेसारी लाल यादव के खिलाफ छपरा कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है.

- Advertisement -

 

 

दंडाधिकारी प्रियांशु शर्मा ने यह आदेश रसूलपुर थाना कांड संख्या 120/19 के एनआई एक्ट मुकदमा संख्या 2676/23 में दिया. इसमें रसूलपुर थाने के धानाडीह गांव निवासी निवासी मशहूर गायक व भोजपुरी कलाकार शत्रुघ्न कुमार उर्फ खेसारी लाल यादव का नाम आरोपित के रूप में शामिल है. कोर्ट ने उनका बांड रद्द करते हुए गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है.

 

 

इससे पहले अभियुक्त खेसारी लाल यादव ने न्यायालय में उपस्थित होकर जमानत ली थी। परंतु पिछली कई तारीखों से खेसारी कोर्ट में नहीं आ रहे थे। इससे केस की सुनवाई सही से नहीं हो पा रही थी !

 

 

रसूलपुर थाना के असहनी ग्राम निवासी मृत्युंजयनाथ पांडे ने रसूलपुर थाना में 16 अगस्त 2019 को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि अपनी खरीदगी जमीन को बेचने के लिए उन्होंने शत्रुघ्न कुमार उर्फ खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी से 22 लाख 7 हजार रुपये में डील की थी। इसकी रजिस्ट्री दिनांक 4 जून 2019 को एकमा रजिस्ट्री कार्यालय में हुई थी !

 

 

 

नगद रुपये के एवज में खेसारी लाल यादव ने 18 लाख रुपए का चेक दिया गया था। जो उन्होंने 20 जून 2019 को अपने खाता में जमा कर दिया। ये चेक 24 जून को वापस आ गया। फिर से उन्होंने 27 जून को जमा किया तो बैंक ने 28 जून 2019 को चेक बाउंस होने की जानकारी दी। इसीको लेकर इन्होंने यह प्राथमिकी दर्ज कराई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें