Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बहन को ‘जान’ बनाना चाहता था, परिजनों ने शादी से इनकार किया , तो उतारा मौत के घाट !

Bihar: बिहार के छपरा जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसको जानने के बाद आपका रिश्तों से भरोशा उठ जायेगा, आप यही कहेंगे कि ये रिश्ता क्या कलाता है? बिहार छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की पर पड़ोस के भाई उससे शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। जब परिजनों ने शादी करने से इंकार इनकार किया तो युवक ने अपने घरवालों के साथ मिलकर नाबालिग की हत्या कर दी । मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है !

- Advertisement -

 

 

 

 

रविवार को मढ़ौरा थाना के जदौली बथान गांव में एक मुस्लिम युवक जिसका नाम शिबू अली बाताया जा रहा है , पड़ोस में रहने वाली मुस्कान (14) नाम की लड़की से एक तरफ़ा प्यार करता था , लेकिन लड़की उसे अपना भाई मानती थी , युवक लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था ऐसा मुस्कान के परिजनों का का कहना है , युवक ने एक तरफ़ा मोहब्बत में ले ली मुस्कान की जान, शिबू अली ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की की हत्या कर दी। जब सोमवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

 

 

 

 

जब पुलिस वाले तहरीर के लिए सोमवार को आये तो मुस्कान के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले शिबू अली के परिवार ने उन्हें डराया और धमकया था। रविवार देर शाम नाबालिग की मां घर के बाहर कुछ काम के लिए गई थी। जब वह काम से वापस आयी तो उसने देखा कि उसके घर से शिबू अली और उसके परिजन निकल रहे हैं। जब वो अपनी सोयी हुई लड़की को जगाने लगी तो पाया कि वह मर चुकी है और उसके गले पर कुछ निशान भी हैं। इसके बाद वह शोर मचाने लगी। लोगों ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि मुख्य आरोपी शिबू भागने में सफल रहा।

 

 

 

एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पूर्व में आरोपियों की कहासुनी मृतका और उसके परिजनों के साथ हुई थी। परिजनों के आरोप पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। तीन आरोपित पुलिस की गिरफ्त में हैं। पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

 

 

मुस्कान के परिजनों की माने तो पड़ोस के भाई द्वारा बहन पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था। शादी से इनकार किए जाने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। लड़की की मौत के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें