Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BJP नेत्री का बड़ा दावा, कहा- ‘बचपन में पिता ने किया यौन शोषण’ !

वरिष्ठ एक्ट्रेस से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर (khushaboo sundar) अपनी एक्टिंग और राजनीतिक करियर दोनों में काफी एक्टिव हैं। महिलाओं के अधिकारों पर अपनी मजबूत राय और बयानों से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर स्टार ने हाल ही में राष्ट्रीय महिला आयोग की नई सदस्य के रूप में कार्यभार संभाला है।

- Advertisement -

 

 

भाजपा नेता और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने एक बड़ा खुलासा किया है और कहा है कि, 8 साल की उम्र में ही उनके पिता ने उनका यौन शोषण किया था। सूत्रों के मुताबिक, खुशबू का यह खुलासा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान खुशबू भाजपा नेता राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य भी हैं। ऐसे में उन्होंने महिलाओं के यौन उत्पीड़न पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने बचपन के यौन शोषण के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है।

इसके साथ ही राजनेता का कहना है कि, ‘मेरी मां सबसे अपमानजनक शादी से गुज़रीं। मेरे पिता एक ऐसे आदमी थे, जो सोचते थे कि अपनी पत्नी को पीटना उनका अधिकार है। उनके बच्चों को पीटा और उनकी इकलौती बेटी का यौन शोषण किया। यौन शोषण तब शुरू हुआ जब मैं सिर्फ 8 साल की थी। जब मैं 15 साल की थी, तब मेरे पास उनके खिलाफ बोलने का साहस आया था।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें