Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीजेपी संकल्प पत्र की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भिड़ गए बीजेपी नेता, खूब हुई धक्का मुक्की, देखते रह गए योगी के मंत्री

यूपी में बीजेपी के दो नेता संकल्प पत्र जारी करने के दौरान ही आपस में भिड़ गए। इस दौरान योगी सरकार के मंत्री भी वहां मौजूद रहे। मामले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद से बीजेपी की काफी किरकिरी हो रही है। दरअसल हुआ ये कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा में संकल्प पत्र को लेकर बीजेपी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। योगी के मंत्री बृजेश सिंह की मौजूदगी में मंच पर ही दो बीजेपी नेता भिड़ गए। करीब 15 मिनट तक हंगामा चलता रहा। किसी तरह से दोनों नेताओं को शांत कराया गया।

- Advertisement -

बीजेपी की ओर से संकल्प पत्र में किए गए वादों को लेकर अमरोहा जिला कार्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। सोमवार दोपहर राज्यमंत्री बृजेश सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे। प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होते ही मंच पर जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल और जिला उपाध्याक्ष कृष्ण कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों में हाथापाई शुरू हो गई।

मंच पर दोनों के बीच हाथापाई के चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री और भाजयुमो जिलाध्यक्ष समेत अन्य नेताओं ने बमुश्किल मामले को शांत कराया। दोनों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर यूजर वंग्य कर रहे हैं। वहीं, एक बीजेपी नेता का कहना है कि दोनों के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी, जिसे आपसी स्तर पर सुलझा लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें