Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BJP विधायक हुए शर्मसार, विधानसभा में पोर्न देखने का लगा आरोप, वीडियो वायरल !

त्रिपुरा विधानसभा सत्र (Tripura Assembly Session) के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक विवादों में घिरते हुए नजर आ रहें हैं। त्रिपुरा की बागबासा विधानसभा सीट से सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायक जादव लाल नाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा विधायक जदब लाल नाथ अपने टेबलेट पर यौन कंटेंट देखते नजर आए हैं।

- Advertisement -

 

 

यह घटना उस समय की बताई जा रही है, जब विधानसभा में राज्य के बजट से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो रही थी। यह वीडियो जादव लाल नाथ के पीछे बैठे किसी शख्स द्वारा शूट किया गया था। इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि, जिस समय स्पीकर और अन्य विधायक बोल रहे थे, उस समय जादव लाल नाथ वीडियो क्लिप्स को स्क्रॉल कर रहे हैं, रुक रहे हैं, और अश्लील प्रतीत होने वाली क्लिप को अपने फोन पर देख रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह पहली बार नहीं है, जब BJP के किसी नेता को सार्वजनिक स्थान पर पोर्न देखते हुए पकड़ा गया है। विदित हो कि, वर्ष 2012 में भी कर्नाटक में तत्कालीन BJP सरकार के दो मंत्रियों को राज्य विधानसभा के अंदर अपने फोन पर अश्लील क्लिप देखने के बाद इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा था। मंत्रियों लक्ष्मण सावदी और सी.सी. पाटिल को बाद में जांच में निर्दोष पाए जाने के बाद पार्टी द्वारा बहाल कर दिया गया था।

 

BJP सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने विधायक से स्पष्टीकरण मांगा है और उन्हें तलब किया है। जादव लाल नाथ ने अभी तक आरोपों या वीडियो का जवाब नहीं दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें