Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BJP विधायक ने SDM और कानूनगो को सुनाई खरी-खोटी, विधायक पर FIR दर्ज !

हिमांचल प्रदेश इन दिनों आपदा के दौर से गुजर रहा है। भारी बारिश के चलते कई बिल्डिंग, रोड और मकान आदि ध्वस्त हो गए हैं। जिससे वहां के लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन और सरकार द्वारा राहत एवं बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा है। आपदा से जुडी तस्वीरें और ख़बरें हर रोज सामने आ रही हैं। इसी से जुडी एक खबर हिमांचल के मंडी जिले से सामने आयी है। जहां लोगों की शिकायत पर क्षेत्र के BJP विधायक कानूनगो और एसडीएम पर बुरी तरह भड़क गए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

- Advertisement -

बाढ़ प्रभावित लोगों की शिकायत पर भड़के विधायक।

हिमांचल प्रदेश के मंडी जिले में नाचन विधानसभा क्षेत्र के BJP विधायक बाढ़ प्रभावित लोगों की शिकायत पर तहसील पहुंचे। जहां वे बारिश प्रभावितों को तिरपाल न मिलने पर एसडीएम और कानूनगो पर भड़क गए। उन्होंने महिला अधिकारी को काफी खरी-खोटी सुनाई। जिसे सुनकर एसडीएम रो पड़ी। अब इस मामले में पुलिस दर्ज हो गया है हालांकि FIR में विधायक का नाम नहीं लिखा है।

विधायक के रवैये को देखकर एसडीएम रो पड़ी।

दरअसल, नाचन विधानसभा क्षेत्र के बृखमणी, रिफल और शाली के लोगों को तिरपाल बाटने के लिए बुलाया गया था। लेकिन बाद में उन्हें तिरपाल बाटने से मना कर दिया गया। जिसकी शिकायत लेकर लोग भाजपा विधायक विनोद कुमार के पास पहुंचे। जिसपर विधायक तुरंत कानूनगो कार्यालय पहुंचे और गुस्से में उन्हें सुनाने लगे। जिसके बाद बे एसडीएम बल्ह स्मृतिका नेगी के कार्यालय पहुंचे और उनपर भी जमकर भड़के। विधायक के इस रवैये को देखकर एसडीएम रो पड़ी। विधायक विनोद कुमार के पेज पर ये सारा घटनाक्रम लाइव चल रहा था।

BJP विधायक पर एफआईआर दर्ज।

बता दें कि एसडीएम नेगी सात माह की गर्भवती हैं। हिमांचल के खराब हालातों के चलते उन्हें दिन रात काम करना पद रहा है। इस घटना के दो वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। जिस कानूनगो को विधायक ने डांट लगाई वो जिला पटवार कानूनगो संघ के अध्यक्ष हैं। जिसके कारण कानूनगो संघ ने विधायक से सार्वजनिक मांफी की मांग की है। वहीं एसडीएम नेगी ने भी विधायक के इस रवैये से नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा प्रशासन इस विपदा की घडी में विपरीत परिस्थितियों में काम कर रहा है। ये बात विधायक को समझनी चाहिए और माफ़ी मांगनी चाहिए।

हालांकि विधायक ने मांफी नहीं मांगी और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मीडिया को दिए अपने बयान में विधायक विनोद कुमार ने कहा कि यदि दो हजार तिरपाल के लिए लोगों को इतनी लड़ाई लड़नी पड़े तो अधिकारी और कर्मचारियों को किस बात के लिए बैठाया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें