Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर फिर चर्चा में: शराब से बड़े बेटे की मौत, बहू ने काटी नस, अब तीसरे बेटे की पिस्टल से चली गोली…

केंद्रीय राज्‍य मंत्री और लखनऊ मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। लखनऊ में दुबग्‍गा स्थित उनके नए घर में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्‍या हुई। इसमें उनके बेटे विकास किशोर का नाम आ रहा है। कहा जा रहा है कि विकास की पिस्टल से ही गोली लगी है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री के बेटों ने पहले भी उनके लिए मुसीबतें खड़ी की हैं। इस वीडियो में हम आपको इस हत्याकांड मामले के साथ-साथ ये भी बताएंगे कि किस तरह से बेटे और बहू के कारण कौशल किशोर को फजीहत झेलनी पड़ती रही है।

- Advertisement -

अभी जो मामला है, वह बीजेपी कार्यकर्ता विनय श्रीवास्‍तव की हत्या से जुड़ा है। विनय श्रीवास्तव कौशल किशोर के ही बेटे विकास किशोर के साथ रहता था। पुलिस ने पिस्‍टल अपने कब्‍जे में ले लिया है। दूसरी ओर, कौशल किशोर का कहना है कि उनका बेटा विकास इस समय दिल्‍ली में है। वह अपनी बीमार मां जया देवी से मिलने गया है। विकास किशोर ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट की टिकट के साथ ही प्लेन में खींची हुई अपनी तस्वीरें शेयर कर ये बताने की कोशिश की है कि वो बेगुनाह है, उस पर गलत आरोप लग रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ता विनय श्रीवास्‍तव इस घर में 2017 विधानसभा चुनाव के समय से रह रहा है। वारदात के समय विनय के साथ घर में और कौन था, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

आपको बता दें कि कौशल किशोर के चार बच्‍चे हैं। उनकी पत्‍नी जया देवी मलिहाबाद से बीजेपी विधायक हैं। तीन साल पहले 19 अक्‍टूबर, 2020 में शराब का लती होने के कारण बेटे आकाश किशोर उर्फ जेबी का लिवर फेल हो गया था। बाद में उसकी मौत हो गई थी। उसके बाद से कौशल किशोर नशा मुक्ति अभियान भी चला रहे हैं और लोगों से कह रहे हैं कि अपने बच्चों को शराब से बचा लीजिए। उनकी विधवा बहू आज भी रोती है और कौशल खुद मानते हैं कि उन्होंने अपने बेटे की शादी करके गलत किया और आज एक लड़की इस कारण विधवा हो गई।

इसके बाद वर्ष 2021 में कौशल किशोर के दूसरे बेटे आयुष किशोर की पत्‍नी अंकिता ने नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी। अंकिता ने हाथ की नस काटने से पहले वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। बताया जाता है कि आयुष ने अंकिता के साथ लव मैरिज की थी। कौशल किशोर इस शादी से खुश नहीं थे इसलिए आयुष अलग रह रहा था। इसके बाद उसने अपने ही साले से खुद पर गोली चलवाई थी। अंकिता ने वीडियो में रो-रोकर आयुष और उसके घरवालों पर आरोप लगाया था और नस काट ली थी।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें