Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भाजपा सांसद वरुण गांधी की नसीहत, भेड़चाल में शामिल होकर न दें वोट..!

भाजपा सांसद वरुण गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पीलीभीत पहुंचे। जहां उन्होंने अलग-अलग गावों में जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। जिसमें एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए कि कोई आया। उसने भारत माता की जय बोल दिया.. जय श्री राम बोल दिया और आप उसे वोट दे दें। उसके बाद आपकी वोट की गिनती सिर्फ एक संख्या बनकर रह जायेगी। उन्होंने जनता को नसीहत देते हुए कहा कि भेड़-चाल में शामिल होकर वोट न दें। उन्होंने ये भी कहा कि हमारी पहचान पीलीभीत से है और पीलीभीत की हमसे। यह बहुत पवित्र संगम है।

- Advertisement -

आपके वोट की गिनती बस एक संख्या बनकर रह जायेगी।

भाजपा सांसद वरुण गांधी अकसर ही पार्टी लाइन से अलग हट कर बयान देने के लिए चर्चा में आ जाते हैं। सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र पर आये वरुण गांधी ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही बयान दिया। उन्होंने जनता को नसीहत दी कि भेड़-चाल में शामिल होकर वोट न दें। भाजपा सांसद सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे। उन्होंने पीराताल, मोहम्मदगंज, सैजना, गोयल कॉलोनी, जमुनिया समेत अन्य गावों में जनसभाएं की। वरुण ने कहा कि जब भी मैं विदेश जाता हूं तो वहां लोग पूछते हैं कि पीलीभीत कैसा है। मुझे लगता है कि हमारी पहचान पीलीभीत से हैं और पीलीभीत की पहचान हमसे। यह बहुत ही पवित्र संगम है।

गांधी परिवार मीठी-मीठी बाते करके नहीं लेता वोट- वरुण गांधी।

वरुण ने आगे कहा कि जब भी मई यहां आता हूं। बंगाली समाज से मिलता हूं। उनसे मैं निवेदन करता हूं कि किसी को भी वोट दें। लेकिन भेड़चाल में शामिल होकर किसी को भी वोट न दें। अपने दिमाग का इस्तेमाल करें। ऐसा नहीं होना चहिये कि कोई आया, भारत माता की जय बोल दिया। जय श्री राम बोलै दिया। आप उसे वोट दे दें। उसके बाद आपके वोट की गिनती बस एक संख्या बनकर रह जायेगी। भाजपा सांसद ने गांधी परिवार की तारीफ करते हुए नेताओं पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार वैसा नहीं कि आपसे मीठी-मीठी बाते करके आपका वोट चोरी कर ले। उन्होंने कहा कि वो भले कड़वी बात बोले, पर हमेशा सच बोलेंगे। उन्होंने कहा कि वो ऐसे व्यक्ति नहीं जो ड्रामा करके वोट लें। भाजपा सांसद के इस बयान के बाद से राजनितिक गलियारों में कई कयास लगाए जा रहे हैं।

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें