Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रियंका के सियासी हमलों पर BJP का पलटवार, सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- ‘कांग्रेस खुद को अदालत से ऊपर मानती है’ !

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के खिलाफ कांग्रेस रविवार को देशभर में संकल्प सत्याग्रह कर रही है। प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन जैसे बड़े नेता सुबह-सुबह राजघाट पहुंचे। पुलिस ने यहां धारा 144 लगा दी, लेकिन नेता और कार्यकर्ता इसके बावजूद पहुंच गए।
वहीँ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने पलटवार करते हुए कहा कि , संपूर्ण लोकतंत्र के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करने वाले लोग, सत्याग्रह के नाम पर महात्मा गांधी जी की समाधि पर जो कर रहे हैं, उसमें सत्य के प्रति कोई आग्रह नहीं, बल्कि अहंकार का दुराग्रह निर्लज्जता के साथ दिख रहा है भाजपा नेता ने कांग्रेस के सत्याग्रह को गांधीजी का अपमान बताया है। गांधी जी ने अपना पहला सत्याग्रह सामाजिक कारण से किया था जबकि यहां ये अपने लिए, अपने निजी कारण से सजायाफ्ता होने के बाद न्यायालय के खिलाफ करते दिख रहे हैं। बीजेपी नेता ने आगे कहा, जो भी आरोप लगा रहे वह निराधार है।

आजादी के लिए बहाया खून 

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा- इस देश के लोकतंत्र को मेरे परिवार ने खून से सींचा है- प्रियंका गांधी के इस बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, हमे तो इतिहास में पढ़ाया गया था कि, गांधी जी ने बिना खून बहाए देश को आजादी दिलाई थी तो, प्रियंका जी पहले तय कर लें कि कौन से कांग्रेस के लोगों ने खून बहाया। एक कांग्रेस का राष्ट्रीय स्तर का नेता बताएं जिसने आजादी के लिए खून बहाया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें