Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा !

गौरव वल्लभ के कांग्रेस से इस्तीफा देने को लेकर बीजेपी का पहला रिएक्शन आया है. पार्टी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि वल्लभ ने सनातन के अपमान का जिक्र करते हुए इस्तीफा दिया है. ऐसे ही रहा तो कांग्रेस को आगे भी खामियाजा उठाना पड़ेगा.

- Advertisement -

 

बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने  कहा कि गौरव वल्लभ लगातार जीरो की बात करते थे. अब उनको समझ में आया है कि जीरो क्या है? राहुल गांधी के साथ रहने वाले को समझ में आ गया है कि जीरो कौन है. दरअसल, वल्लभ ने गुरुवार (3 अप्रैल, 2024) को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और कहा कि वह पार्टी में सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकते.

 

 

गौरव वल्लभ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को भेजे इस्तीफे की फोटो सोशल मीडिया एक्स पर शेयर की. उन्होंने कहा कि पार्टी जिस तरह से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है वह सहज महसूस नहीं कर रहे हैं.

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपना इस्तीफा भेजते हुए गौरव वल्लभ ने लिखा, “भावुक हूं, मन व्यथित है, काफी कुछ कहना चाहता हूं, लिखना चाहता हूं, बताना चाहता हूं, लेकिन मेरे संस्कार ऐसा कुछ भी कहने से मना करते हैं जिससे दूसरों को कष्ट पहुंचे. कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया. कई मुद्दों पर पार्टी का पक्ष दमदार तरीके से रखा, लेकिन पिछले कुछ दिनों से पार्टी के रुख से असहज महसूस कर रहा हूं.”

 

वल्लभ ने कहा, ”मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह शाम वेल्थ क्रिएटर को गाली दे सकता हूं. इसलिए पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं.”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें