Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के टेस्ट में हुए फेल -भाजयुमो के पदाधिकारी !

भारतीय जनता पार्टी (BJP) युवा कार्यकर्ताओ के बदौलत आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है, और पार्टी ने सभी कार्यकर्ताओ से अपील किया है की पार्टी के सभी योजनाओ को लोगों से अवगत कराये ! लेकिन आलम ये हुआ की मंगलवार को राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक थी. बैठक में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल हुई इसके समापन समारोह में केंद्रीय मंत्री ने भाजयुमो के पदाधिकारियों से एक के बाद एक कई सवाल पूछे, लेकिन अधिकतर पदाधिकारी उन सवालों का जवाब नहीं दें सके !

- Advertisement -

 

 

स्मृति ईरानी ने पूछा कि यूपी में कितने विश्वविद्यालय, कितने तकनीकी शिक्षण संस्थान और शिक्षा के क्षेत्र में महिलाओं की भागीदारी कितनी है? लेकिन पदाधिकारी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए. इसके बाद स्मृति ईरानी ने मंगलवार के संस्करण में अखबारों की प्रमुख खबरों को लेकर सवाल किया तो भी पदाधिकारी चुप्पी साधे बैठ गए.

 

 

भाजपा का जनसंपर्क अभियान 30 मई से शुरू हुआ है. इसके तहत प्रदेश भर में भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां बतानी है. इनमें जो सबसे बड़ी योजना है वह मुफ्त राशन वितरण की है.

 

 

स्मृति ईरानी ने भाजयुमो के कार्यक्रम में पूछा कि उत्तर प्रदेश में मुफ्त राशन वितरण योजना के लाभार्थियों की संख्या कितनी है? लेकिन हैरानी की बात है बीजेपी पदाधिकारी ये भी नहीं बता पाए . स्मृति ईरानी सवाल पर सवाल करती रही लेकिन पदाधिकारी की तरफ से किसी भी बात का सही उत्तर नहीं मिल सका !

 

.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]