Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, बेटे के घर पर हुई हत्या !

लखनऊ: केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर पर भाजपा कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव की शुक्रवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक के सर पर गोली मारी गयी है। पिस्टल सांसद के बेटे विकास किशोर की बताई जा रही है। मृतक युवक के परिजनों ने छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में सांसद कौशल किशोर का कहना है कि घटना के वक्त उनका बेटा वहां मौजूद नहीं था। मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि घटना के वक्त उनका बेटा लखनऊ नहीं दिल्ली में था।

- Advertisement -

मौके से विकास कौशल की लाइसेंसी पिस्टल मिली। 

घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया की बताई जा रही है। यहां केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकाश किशोर का घर है। जहां शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे उनके ही दोस्त और भाजपा कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव की गोली लगने से मौत हो गयी। मौके से विकास कौशल की लाइसेंसी पिस्टल मिली है। यह पिस्टल विकाश किशोर की है। मंत्री कौशल किशोर स्वीकारा की पिस्टल उनके बेटे विकाश की है। लेकिन सांसद कौशल किशोर का कहना है कि घटना के वक्त मेरा बेटा मौजूद नहीं था। मृतक के परिजनों ने ठाकुरगंज थाने में लिखित तहरीर दी है, मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है। इस मामले ने पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

विनय राज्य मंत्री के बेटे विकास के साथ ही रहता था।

बताया जा रहा है कि बेगरिया फरीदीपुर निवासी विनय श्रीवास्तव (24) भाजपा कार्यकर्ता था। विनय राज्य मंत्री के बेटे विकास के साथ ही रहता था। शुक्रवार सुबह तड़के ही विनय की सर पर गोली लगने से मौत हो गई। विनय का शव बेड के पास जमीन पर पड़ा हुआ मिला। मौके पर अरुण प्रताप सिंह, शमीम बाबा, अंकित वर्मा, अजय रावत सहित दो अज्ञात लोग मौजूद थे। परिजनों ने अजय, अंकित और शमीम पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस अधिकारी अभी मामले पर खुलकर कुछ कहने से बच रहे हैं।

डीसीपी (पश्चिम) राहुल राज का कहना है कि घर पर देर रात तक खाना पीना चला, उसके बाद घटना हुई।जानकरी पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम के साथ जांच-पड़ताल की गई। इसके बाद शव को कब्जे में लिया गया है। विनय के सर में गोली लगी है, गोली चलने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें