Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में पॉलिटेक्निक फ्लाईओवर से नीचे गिरी बोलेरो, दर्दनाक हादसे में तीन की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक बुरी तरह जख्मी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी युवक शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे।

- Advertisement -

 

पॉलीटेक्निक चौराहे से मुंशी पुलिया जाते समय रात करीब 12.30 बजे अनियंत्रित होकर यह बोलेरो फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। बोलेरो में सवार युवक लखनऊ के ही निवासी थे। वे एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे, जब देर रात के वक्त हादसा हो गया।

 

हादसा इतना भयानक था कि युवकों को काफी मशक्कत के बाद गाड़ी में से निकाला जा सका। सूचना पर पहुंची पुलिस और वहां मौजूद कर्मचारियों और लोगों की मदद से उन्हें निकाला गया। मृतकों की शिनाख्त अमित, राजकुमार और प्रियांशु के तौर पर की गई है। वहीं हर्ष नाम का युवक अभी गंभीर हाल में हॉस्पिटल में भर्ती है।

 

ये सभी इंदिरा नगर, निशातगंज और तकरोही इलाके के रहने वाले थे। हादसे की वजह से कुछ समय के लिए गाड़ियों की आवाजाही प्रभावित रही। चौकी इंचार्ज पॉलीटेक्निक भरत पाठक ने बताया कि एसयूवी ओलंपिया जिम के ट्रेनर अमित के नाम पर पंजीकृत है। हादसे के वक्त वह भी गाड़ी में था। हादसे के चलते कुछ देर के लिए वाहनों को फ्लाईओवर से जाने नहीं दिया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें