Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

झिंझोड़ देने वाले इमोशंस के साथ सॉलिड कहानी, थिएटर में झूम उठे दर्शक

शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज चुकी है. ये दिन एक्टर के फैंस के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है. डंकी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए फैंस दीवाने नजर आए. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म लोगों को पसंद आ रही है. मूवी के फर्स्ट रिव्यूज अच्छे हैं। फैंस का मानना है एक्टर की ये फिल्म भी सुपरहिट जाएगी.

- Advertisement -

जैसा की ट्रेलर के रिलीज पर दर्शंकों को लग रहा था की डंकी काफी सलो फिल्म होगी जिसे देखना बोरिंग हो सकता है लेकिन फिल्म की रिलीज ने सभी को गलत साबित कर दिया। तापसी पन्नू, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी फुल फॉर्म में हैं. ‘डंकी’ में शाहरुख खान की परफॉर्मेंस सॉलिड नजर आ रही है, लेकिन उनके बोलने का लहजा थोड़ा सा अटपटा लगता है. इसकी आदत पड़ने में 10-15 मिनट लग सकते हैं. फर्स्ट हाफ एक बहुत इमोशनल नोट पर खत्म होता है. और यहां से कहानी और इंटरेस्टिंग होती है . देखते हैं, हिरानी का मैजिक सेकंड हाफ में क्या कमाल करता है. विक्की कौशल का किरदार फर्स्ट हाफ की कहानी की जान है. इसे जितनी शिद्दत से विक्की ने निभाया है, वो बड़े पर्दे पर नजर आता है. उनका काम एक अलग ही लीग में फील होता है.

 

राजकुमार हिरानी ने ठीक वही किया है, जो उनसे उम्मीद थी. सेकंड हाफ की कहानी टाइम लैप्स के साथ शुरू होती है. और सारे किरदारों के बालों में सफेदी आ गई है. और यहां से कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेती है।

फिल्म का सेकेंड हाफ इमोशन से भरपूर है जो ऑडियंस की आँखों में आंसू भर देता है लेकिन वहीं बोमन ईरानी के कॉमेडी भरे सीन आपको हंसने पर मजबुर कर देंगे।फिल्म के डायलॉग में भी बेहद गहराई है जो आपको अंदर से झिंझोड़ कर रख देंगे। शाहरुख और हिरानी का वादा एक खूब इमोशनल कहानी और लव स्टोरी का था, वो ‘डंकी’ में जरूर मिलेगा।

 

वहीँ आप देख सकते हैं की किस तरह से शारुख के फैंस ने डंकी की रिलीज पर जश्न मनाया ,आपको जानकर हैरानी होगी की ये वीडियो मुंबई के सिंगल स्क्रीन थिएटर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो सुबह 5:55 बजे के शो का है जिसे देखने के लिए पूरा हॉल भरा नजर आ रहा है। इससे आप उम्मीद लगा सकते हैं की शाहरुख़ और उनकी फिल्म फैंस के दिलों किस तरह राज़ कर रही है।

वहीँ, कल यानि 22 दिसंबर को प्रभास की सलार भी रिलीज होने वाली है। प्रभास और शाहरुख़ के बीच एक बेहतरीन क्लैश देखने को मिलेगा। अगर बात करे दोनों फिल्म की एडवांस बुकिंग की तो उसमे शाहरुख़ की डंकी आगे चल रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें