Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Jawan के बाद सलमान खान की Tiger 3 में नजर आएंगी रिद्धि डोगरा, सलमान खान नहीं बल्कि इस शख्स की वजह से की टाइगर 3 को हां!

Ridhi Dogra On Tiger3: शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को क्रिटिक के साथ फैंस से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. जवान में धमाल मचाने के बाद रिद्धि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है और इसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. रिद्धि ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने टाइगर 3 के लिए हां क्यों कहा.

- Advertisement -

 

 

रिद्धि डोगरा इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुई हैं. फिर चाहे अपनी वेब सीरीज के लिए हो या फिल्म के लिए. दोनों ही जगह रिद्धि का जलवा कायम है. रिद्धि ने एक इंटरव्यू में टाइगर 3 के बारे में बात की.उन्होंने बताया कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 करने के लिए क्यों हां कहा. रिद्धि ने कहा- मैंने टाइगर 3 डायरेक्टर मनीष शर्मा के लिए की है. मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं. उनके साथ मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि मैं उन्हें एक्टर बनने से पहले से जानती हूं. मैं मनीष से बहुत पहले मिली थी जब हम डिसाइड कर रहे थे कि हमे क्या करना है. वह मुंबई में मेरे पहले दोस्तों में से एक थे.

 

 

Jawan Actress Ridhi Dogra Sassy And Trendy Blouses

 

 

रिद्धि ने आगे कहा- जब कास्टिंग डायरेक्टर शानू ने मुझे कॉल किया और कहा मनीष इसे डायरेक्ट कर रहे हैं तो मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मैं बहुत कंफर्टेबिल थी. इस तरह की बड़ी फिल्मों के सेट पर घबराहट होती है लेकिन जब मुझे पता चला कि मनीष इसका निर्देशन कर रहे हैं तो मुझे तुरंत राहत मिली.

 

बता दें हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 का पोस्टर शेयर करके इसकी रिलीज डेट की जानकारी दी थी. ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें