Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बड़ी खबर : फिल्म ‘कदैसी विवासयी’ की अभिनेत्री कसियाम्मल की बेटे ने की हत्या, इस बात पर माँ-बेटे में हुआ था विवाद

साल 2021 में रिलीज़ हुई दमदार तमिल फिल्म ‘कदैसी विवासयी’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों में जानी जाने वाली अभिनेत्री कासियाम्मल की हत्या हो गई है। जानकारी के मुताबिक, उनके बेटे ने रविवार यानि कि 4 फरवरी को सुबह 3 बजे जानक से मार दिया क्यूंकि उन्होंने शराब खरीदने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। इसी बात पर कसियाम्मल को उनके बेटे ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बता दे, अभिनेत्री की उम्र 74 वर्ष थी।

- Advertisement -

इस बात को लेकर हुई थी बहस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 फरवरी को कासियाम्मल को उस समय तगड़ा झटका लगा जब उनके बेटे नम्माकोडी ने उन्हें लकड़ी के स्लैब से मारा। कथित तौर पर शराब खरीदने को लेकर उनके बीच जमकर बहसबाज़ी हुई थी। इस बहस के दौरान कसियाम्मल ने अपने बेटे को पैसे देने से मना कर दिया। उनके इसी फैसले से गुस्सा होकर बेटे ने उनकी हत्या कर दी। बता दे, उनके घर से लकड़ी का पटिया जब्त कर लिया गया है।

अभिनेत्री के बेटे पर FIR दर्ज
अभिनेत्री के बेटे नम्माकोडी के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज किया गया है। बेटे पर IPC धारा 302 के तहत हत्या का आरोप लगाया गया है। आपको बता दे, नम्माकोडी अपनी पत्नी से पहले ही अलग हो चुका था और अपनी मां पर पैसों के लिए निर्भर रहता था। पुलिस ने इस मामले में बताया कि उन्होंने हथियार जब्त कर लिया है और इस मामले की गहनता से जांच जारी है।

ये है ‘कदैसी विवासयी’ की कहानी
वहीं बात करें फिल्म की तो निर्देशक मणिकंदन की फिल्म ‘कदैसी विवासयी’ में दिवंगत अभिनेता नल्लंदी और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे। इसी के साथ इस फिल्म में किसानों के जीवन को दिखाया गया था और इसे सर्वश्रेष्ठ तमिल फिल्म चुना गया था। साल 2022, 1 फरवरी को फिल्म की रिलीज से पहले ही नल्लंदी की मृत्यु हो गई थी। उन्हें मरणोपरांत 69वें राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मानित किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें