Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Aashiqui 3 के लिए लीड एक्ट्रेस फाइनल ! जानिए कौन करेंगी कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस

Aashiqui 3: बॉलीवुड एक्टर कर्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ”आशिकी 3” को लेकर सुखियों में बने हुए हैं। उनकी दमदार एक्टिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कार्तिक का जादू यंग जनरेशन पर ज्यादा चल रहा है। जहां एक्टर को ढेरों प्रोजेक्ट्स के ऑफर दिए जा रहे हैं तो वहीं आशिकी 3 को लेकर फैंस के बीच क्रेज दिखने को मिल रहा है। इस बीच फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर तमाम खबरे सामने आ रही है।

- Advertisement -

 

 

जबसे ‘आशिकी 3’ से ये खबर सामने आई है कि इसमें कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं तबसे ही लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस फिल्म में एक्टर लीड रोल निभाते नजर आने वाले है। मगर उनके अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होने वाली है उसके नाम को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। फिल्म में कार्तिक की हिरोइन को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम फिल्म में शामिल होने की अफवाहें उडी हैं। वहीं अब ऐसा लगता है कि ‘आशिकी 3’ की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो गया।

 

 

Akansha Sharmaa to star alongside Kartik Aaryan in Anurag Basu's 'Aashiqui 3 '

 

खबरों के मुताबिक ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस फाइनली कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि कन्नड़ एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म से आकांक्षा शर्मा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। इतना ही नहीं आकांक्षा ने मेकर्स के साथ कई मीटिंग्स की हैं और अब उनका नाम फिल्म के लिए लॉक होने की उम्मीद हैं।

Akanksha Sharma (Actress) Height, Age, Boyfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded

 

कुछ समय पहले ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने कहा था कि वो इस फिल्म के सीक्वल के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में आकांक्षा शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक फ्रेश फेस होंगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने आकांक्षा के नाम को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। फैंस भी अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें