Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mission Raniganj का दमदार ट्रेलर रिलीज ,‘जसवन्त सिंह गिल’ बन छा गए Akshay Kumar

Mission Raniganj Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मेकर्स ने ‘मिशन रानीगंज’ का मोशन पोस्टर जारी किया था जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। फैंस रियल लाइफ कहानी पर बेस्ड इस दिलस्चप रेस्क्यू थ्रिलर के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मगर अब फैंस का यह इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

- Advertisement -

 

 

अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर किसी सिनेमाई ट्रीट और सरप्राइज से कम नहीं लग रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद इसे एक रोलर-कोस्टर राइड भी कहा जा सकता है कि जैसे में हर इमोशन को दिखाया गया है। खासतौर पर फिल्म की स्टारकास्ट ने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म में जान फूंक दी है। अक्षय कुमार फिल्म में जसवन्त सिंह गिल का किरदार निभा रहे हैं। इस रेस्क्यू थ्रिलर में कोल माइन एक्सीडेंट की कहानी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा फिल्म में लीड रोल में हैं।

 

 

Akshay Kumar brings the heart-wrenching rescue mission of trapped laborers to the screen, the teaser of Mission Raniganj will touch your soul - APANABIHAR

 

 

ट्रेलर में एक सीन को पानी के नीचे बहुत शानदार तरीके से फिल्माया गया है जिसमें अक्षय और फिल्म की इम्प्रेसिव कास्ट हमें रेस्क्यू मिशन की एक झलक दिखाते हैं। हर फ्रेम में अक्षय के किरदार जसवन्त सिंह गिल का किरदार काफी टैलेंटेड है और दिल को छू लेने वाला है। यह एक बेहतरीन एक्सपीरियंस है और दर्शकों को शुरू से लास्ट तक जोड़े रखता है। यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म ‘रुस्तम’ के बाद टीनू सुरेश देसाई की अगली थ्रिलर भी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें