Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘सिंघम अगेन’ से रणवीर सिंह का पोस्टर जारी, पुलिस के धाकड़ अवतार में नजर आए अभिनेता, बगल में खड़े हनुमान ने बढ़ाई एक्साइटमेंट!

Singham Again: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी बॉलीवुड की कॉप फिल्म बनाने के लिए फेमस हैं। फिल्ममेकर की सिंघम सीरीज को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है और इन दिनों सिंघम फ्रेंचाइजी का नेक्स्ट पार्ट ‘सिंघम अगेन’ सुर्खियों में बनी हुई है। दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के बाद अब मूवी से रणवीर सिंह का धमाकेदार फर्स्ट लुक से सामने आ गया है।

- Advertisement -

 

 

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में कई नई पुराने स्टार्स नजर आने वाले हैं। अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ में लीड रोल में दिखेंगे। वहीं, अब अजय देवगन ने खुद अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक शेयर किया है। रणवीर के लुक इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

 

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वो पुलिस की वर्दी पहने एकदम दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्टर के किरदार का नाम संग्राम भालेराव है और फोटो में वो अपने डोले दिखाते नजर आ रहे हैं। उनके फर्स्ट लुक की सबसे खास बात ये है कि पोस्टर में रणवीर के पीछे बैकग्राउंडड में भगवान हनुमान की तस्वीर दिखाई दे रही है। एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘सबसे नटखट, सबसे निराला!!! आला रे आला, सिम्बा आला!!!’

 

 

रणवीर के लुक से पहले डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ के सेट से कुछ इनसाइड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। उन तस्वीरों से ही साफ हो गया था कि इस बार रोहित की अगली फिल्म में दर्शकों को धांसू एक्शन देखने को मिलने वाला है। रोहित के इंस्टाग्राम पर जो फोटोज सामने आई थी, उनमें बंकर वैन दीवारों को तोड़ते हुए और गाड़ियों को हवा में उड़ाते हुए दिख रही थी। इतना ही नहीं एक फोटो में तो रोहित हाथ से बैन को इशारा करके रोकते भी नजर आए थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें