Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अब OTT पर ‘गदर’ मचाने के लिए तैयार हैं ‘तारा सिंह’, जानिए कब और कहां होगी रिलीज!

Gadar2 OTT Release: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 ने अपनी रिलीज से अब तक बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म फिल्म ने 500 करोड़ के क्लब में तो एंट्री मार ही ली है, लेकिन अब देखने वाली बात ये है कि ये फिल्म 600 करोड़ कमाने में कामयाब होती है या नहीं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 41 दिन हो चुके हैं। ऐसे में अब खबर है कि फिल्म थिएटर्स से उतरने वाली है। वहीं अब फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ गई है। जी हां….अब फिल्म के ओटीटी रिलीज की खबरें सामने आ रही हैं।

- Advertisement -

 

 

सनी देओल की फिल्म ने अपनी रिलीज के 6 हफ्तों में ‘बाहुबली 2’ (Baahubali 2) जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया। भले ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी समय हो चुका है, लेकिन फैंस के अंदर ‘तारा सिंह’ का क्रेज कम नहीं हो रहा है। ऐसे में अब फिल्म के ओटीटी रिलीज (Gadar 2 OTT Release) को लेकर भी चर्चाएं शुरु हो चुकी है। किसी भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस से उतरने के बाद किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने में 50 से 60 दिनों का समय लगता है। ऐसे में अब ‘गदर 2’ की ओटीटी रिलीज के लिए फैंस बेकरार नजर आ रहे हैं।

 

 

Sunny Deol's 'Gadar 2' makes room for Shah Rukh Khan's 'Jawan', loses 100 shows in Bengal in one day | Bengali Movie News - Times of India

 

 

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2 OTT Release) को लेकर फैंस के लिए गुड न्यूज है कि ये फिल्म अगले 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, इस खबर की अभी कोई आधिकारी पुष्टि नहीं की है। रिपॉर्ट्स के मुताबिक, पहले इस फिल्म को देखने के लिए आपको कुछ पैसे पे करने पड़ सकते हैं।

 

बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’(Jawan) को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, कमाई के मामले में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ 14 दिन से बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ से आगे चल रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें