Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ-कियारा करेंगे शादी, फैंस में हलचल !

लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की शादियों को लेकर हमेशा से दिलचस्पी रही है। फैंस अपने चहेते सितारों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते है। अक्सर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) से शादी की खबरें सामने आती रहती हैं। इन दिनों फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसके बाद उनके फैंस में खुशी का माहौल है।

- Advertisement -

 

 

बॉलीवुड की शानदार फिल्म शेरशाह (Shershah) की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी रियल लाइफ में भी एक दूजे के होने जा रहे हैं। इन दिनों ये अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिड और कियारा की शादी से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है। बॉलीवुड का यह कपल राजस्थान में बेहद ही रॉयल अंदाज में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं।

 

ओटीटी पर स्ट्रीम होगी सिड और कियारा की शादी? 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी टाउन के फेवरेट कपल्स से शुमार हैं। इन दिनों दोनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। दोनों कपल अगले हफ्ते जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी होगी। कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 6 तारीख को कपल सात फेरे लेंगे और इसके साथ ही 4-5 फरवरी को उनके प्री वेडिंग फंक्शन होंगे। वहीं, खास बात यह है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है।

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट (Kiara Advani’s work front) की बात की जाए तो, वह जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह एक बार फिर ‘भूल भुलैया 2’ एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं कियारा के पास एस शंकर की पॉलिटिकल थ्रिलर भी है जिसे फिलहाल ‘आरसी 15’ टाइटल दिया गया है। इस फिल्म में तेलुगु स्टार राम चरण लीड रोल में हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें