Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रूस से गोवा आ रही फ्लाइट में ‘बम’… मचा हड़कंप !

रूस की राजधानी मॉस्को (Moscow) से 240 यात्रियों को लेकर गोवा आ रही अजुर एयर (Azur Air) की फ्लाइट में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद विमान को उज्बेकिस्तान की ओर मोड़ दिया गया। विमान में बम रखे जाने की सूचना के बाद गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

- Advertisement -

इसके साथ ही एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी अजूर एयरलाइंस को सूचना दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक विमान को सुरक्षित रूप से उज्बेकिस्तान उतार दिया गया है। इसकी सघन जांच-पड़ताल की जा रही है। ज्ञात हो कि, इनमें दो नवजात और 7 क्रू मेंबर भी शामिल हैं। फ्लाइट रूस के पर्म अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट (Dabolim Airport) आ रही थी।

विमान को मिली बम से उड़ाने की धमकी

जानकारी के मुताबिक प्लेन में 240 यात्री सवार थे। यह घटना शनिवार की सुबह की बताई जा रही है। इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि, गोवा के लिए जाने वाले चार्टर्ड विमान में बम की धमकी के बाद उसे उज्बेकिस्तान की तरफ मोड़ दिया गया। पुलिस के मुताबिक सुबह सवा चार बजे हवाई जहाज को दक्षिण गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे पर उतरना था।

रूस से गोवा आ रही प्लेन में बम की अफवाह उड़ने के बाद आनन फानन में प्लेन को उजेकिस्तान की ओर रवाना किया गया। 11 दिनों में यह दूसरी बार है जब मास्को से गोवा आ रही फ्लाइट में बम की धमकी मिली है। इससे पहले 9 जनवरी 2023 को मास्को से गोवा आ रही फ्लाइट में बम की सूचना वाला ईमेल प्राप्त हुआ था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें