Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मेरठ। शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM पार्षदों को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीटा, वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने से किया इंकार !

मेरठ; आज यूपी नगर निकाय चुनाव में जीते महापौर और पार्षद सदस्यों को शपथ दिलाया जा रहा है। उसी दौरान मेरठ में शपथ ग्रहण के समय समारोह में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम सदस्यों को लेकर आपस में कुछ कहा सुनी हो गई। जिसके बाद गुस्साये बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम सदस्यों की जमकर पिटाई कर दी !

- Advertisement -

 

मेरठ में शपथ ग्रहण के दौरान वंदे मातरम को लेकर जमकर हंगामा हो गया। मौजूद ओवैसी के सभी पार्षद शपथ लिए बिना ही सुभाषचंद बोस प्रेक्षागृह से बाहर निकले।

 

कार्यक्रम के दौरान AIMIM के पार्षदों ने राष्ट्रीय गीत गाने से इंकार कर दिया था लेकिन पार्टी के सदस्यों ने कहा कि’ राष्ट्रगान गा लेंगे, भारत हिंदुस्तान जिंदाबाद बोल देंगे, लेकिन वंदे मातरम या भारत माता की जय नहीं बोलेंगे ।इसके बाद भाजपा पार्षदों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर डीएम एसपी सिटी और सीओ सिविल लाईन के मौजूद रहे और भाजपा कार्यकर्ता एआईएमआईएम के पार्षदों के साथ मारपीट करते रहे। मामला जब मामला ज्यादा जोर पकड़ा तो पुलिस फोर्स  को भी बुलाना पड़ा।

 

मामल शांत होने के बाद एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मारपीट में घायल पार्षदों और उनके समर्थकों को कार्यक्रम में अंदर बुलाने की कोशिश करते रहे। एसपी और सीओ ने आश्वासन भी दिया कि किसी भी पार्षद के साथ समारोह में मारपीट नहीं होगी। लेकिन गुस्सए ओवैसी के समर्थक और पार्षद बिना शपथ ग्रहण ही प्रेक्षागृह से बाहर निकल गए !

 

AIMIM के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी ने थानें में मुकदमा भी दर्ज कराए और बताया कि एआईएमआईएम के चार पार्षद फजल करीम वार्ड 71, ताहिर वार्ड 82 साहिद , वार्ड 72 गुड्डी पत्नी अफजाल ,वार्ड 81 और एक अन्य पार्टी के रिजवान अंसारी वार्ड 73 की शपथ नहीं हुई है। इन सभी पार्षदों के शपथ ग्रहण कल होगी।

 

AIMIM के कुल 11 पार्षद और मुस्लिमलीग आज़ाद समाज पार्टी के पार्षद और सदस्य कार्यकर्ता ने मेडिकल थाना में मारपीट करने वाले के खिलाफ प्राथमिक (FIR) दर्ज कराया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें